T20 WC 2022 Final: फाइनल में हार के बाद पाक फैंस ने अपनी टीम के लिए गाया गाना, देखें वीडियो


Pakistani Fans: पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 WC 2022) की ट्रॉफी तो नहीं जीत सकी लेकिन अपने फैंस का दिल जीतने में जरूर कामयाब रही. फाइनल मैच में इंग्लैंड से मिली शिकस्त के बाद पाक टीम जब स्टेडियम से अपनी होटल के लिए बस से उतरी तो वहां बड़ी संख्या में पाकिस्तानी फैंस मौजूद दिखे. इन पाक फैंस ने यहां अपनी टीम का खूब हौसला बढ़ाया. पाक फैंस इस दौरान अपनी टीम के लिए एक सूर में गाना गाते नजर आए.

फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को इंग्लैंड के हाथों 5 विकेट से शिकस्त मिली. इस मैच में पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 137 रन ही बना सकी थी, लेकिन इतने कम स्कोर के बावजूद इस टीम ने इंग्लैंड को जोरदार टक्कर दी. इंग्लैंड की पारी के 15वें ओवर तक पाकिस्तान ने मैच में पकड़ बनाए रखी थी. शाहीन अफरीदी की चोट के बाद 16वें ओवर में पाकिस्तान के हाथ से मैच फिसला. इंग्लैंड ने यह मुकाबला आखिरी में 5 विकेट से जीता. 

News Reels

मैथ्यू हेडन ने टीम के प्रयासों को सराहा
टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पाकिस्तान टीम के मेंटर बनाए गए मैथ्यू हेडन ने भी यहां खिलाड़ियों की जमकर सराहना की. PCB ने फाइनल के बाद पाक ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया है, इसमें मैथ्यू हेडन वर्ल्ड कप में टीम के सफर और कोशिशों को लेकर खिलाड़ियों की सराहना करते नजर आए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इस वर्ल्ड कप में इस टीम के हर शख्स ने अपना 100% दिया.

यह भी पढ़ें…

FIFA WC 2022 Germany Schedule: 23 नवंबर से अपना अभियान शुरू करेगी जर्मनी, जानें शेड्यूल और स्क्वाड





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: