T20 WC 2022: सेमीफाइनल मुकाबले कब और कहां देखें? जानें टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग से जुड़ी अपडेट


T20 WC 2022 Semifinals: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शनिवार और रविवार को हुए अहम मुकाबलों के बाद चारों सेमीफाइनलिस्ट टीमें तय हो गईं. उम्मीद के मुताबिक, न्यूजीलैंड (New Zealand) और इंडिया (India) ने तो अंतिम चार में जगह बना ही ली, साथ ही इंग्लैंड (England) और पाकिस्तान (Pakistan) ने भी अपनी टिकट कटा ली. यहां पाकिस्तान की एंट्री सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली रही. नीदरलैंड्स के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका  की हार ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया.

बहरहाल, अब जब सेमीफाइनल के लिए चारों टीमें तय हो गई हैं और ग्रुप स्टेज के मुकाबले भी खत्म हो चुके हैं, तो यह भी साफ हो चुका है कि सेमीफाइनल में कौनसी टीम किसके खिलाफ मैदान संभालेगी. यहां अब न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान से टक्कर लेगी. वहीं, भारतीय टीम का सामना इंग्लैंड से होगा. 

कब और कहां होंगे मुकाबले?
न्यूजीलैंड और पाकिस्तान का मैच 9 नवंबर (बुधवार) को दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा. यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. भारत और इंग्लैंड की टीमें अगले दिन यानी 10 नवंबर (गुरुवार) को दोपहर 1.30 बजे टकराएंगी. यह मुकाबला एडिलेड में होगा. बारिश की संभावना को देखते हुए दोनों मैचों में रिजर्व डे उपलब्ध रहेंगे. यानी अगर बारिश के कारण निर्धारित दिन में मैच का नतीजा नहीं निकलता है तो अगले दिन मैच पूरा किया जा सकेगा.

कहां देखें लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग?
टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सभी मुकाबलों के प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं. ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल्स पर सेमीफाइनल मुकाबलों का लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा. इसके साथ ही डिजनी+हॉटस्टार एप पर लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकेगी.

Reels

यह भी पढ़ें…

T20 WC 2022: श्रीलंकाई क्रिकेटर दानुष्का गुनाथिलाका ऑस्ट्रेलिया में हुए गिरफ्तार, रेप का है आरोप

T20 World Cup 2022: रोहित से मिलने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़ना फैन को पड़ा महंगा, जुर्माने के तौर पर देने होंगे इतने लाख रुपये



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: