T20 WC 2022: सूर्यकुमार यादव की तारीफ में हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बांधे पुल, कही यह बड़ी बात


Rahul Dravid Praises Surya Kumar Yadav: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर टी20 वर्ल्ड कप सुपर-12 के ग्रुप बी के टीम इंडिया के आखिरी मुकाबले में भारत के विस्फोटक स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का बल्ला खूब गरजा है. उन्होंने मेलबर्न के इस ऐतिहासक क्रिकेट ग्राउंड पर जिम्बाब्वे के खिलाफ चौके-छक्कों की बरसात करते हुए सिर्फ 25 गेंदों पर 61 रन जड़ डाले. अपनी पारी के दौरान उन्होंने इस बड़े ग्राउंड पर 4 छक्के और 6 चौके लगाए. वहीं अब सूर्यकुमार यादव की बैटिंग पर टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी प्रतिक्रिया दी है और उनकी जमकर तारीफ की है.

द्रविड़ हुए सूर्यकुमार यादव के मुरीद
भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ सूर्यकुमार यादव के बैटिंग के दीवाने हो गए है. रविवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ सूर्या की 25 गेंदों में 61 रन की तूफानी पारी के बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनकी तारीफ करते हुए कहा कि ‘यह अविश्वसनीय है. यही कारण है कि वह इस समय टी20 फॉर्मेट का नंबर वन बल्लेबाज है. इस छोटे फॉर्मेट में वह उस निरंतरता और स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाता है जो किसी दूसरे बैट्समैन के लिए आसान नहीं है. वह जिस तरह से खेल रहा है वह शानदार है. सूर्या अपने प्रोसेस और रणनीति में बहुत स्पष्ट रहा है. मुझे लगता है उसने बहुत मेहनत की है. वह अपनी कड़ी मेहनत के दम पर इनाम कमा रहा है. वह हमारे लिए बिल्कुल असाधारण रहा है. जब वह इस तरह की फॉर्म में होता है तो उसे बैटिंग करते देखना काफी अच्छा लगता है’.

अश्विन ने भी की सूर्यकुमार की तारीफ
राहुल द्रविड़ के अलावा भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने भी सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा कि ‘वह जिस तरह से बैटिंग कर रहा है वह अद्भुत है. वह अपने इंटरनेशनल करियर के शुरूआती वर्षों में है और खुद को अभिव्यक्त कर रहा है’.

वहीं जिम्बाब्वे के गेंदबाज नागरावा पर लगाए गए स्लॉग स्वीप में छ्क्के पर अश्विन ने कहा कि ‘इसे कैसे एक्सप्लेन करूं, स्वीप शॉट है. आप सोच भी नहीं सकते की तेज गेंदबाज को कोई इस तरह से स्वीप मारेगा लेकिन सूर्या का खेलने का अंदाज इसी तरह का है’.  

Reels

यह भी पढ़ें:

T20 WC 2022 Semi Final: टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ कैसा रहा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, सेमीफाइनल की जंग के पहले जानिए यहां

Watch: फिर गलत अंपायरिंग का शिकार हुई बांग्लादेश? शाकिब को LBW देने पर उठ रहे सवाल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: