T20 WC 2022: वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद बेहद निराश हैं ग्लेन मैक्सवेल, कही ये बात


T20 World Cup 2022, Glenn Maxwell: शनिवार को इंग्लैंड ने श्रीलंका को हरा दिया. श्रीलंका की हार के बाद डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गई है. बहरहाल, सुपर-12 राउंड के बाद ऑस्ट्रेलिया के बाहर होने पर कंगारू ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल बेहद निराश हैं. ऑस्ट्रेलिया के सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल, उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट में हम एक टीम के तौर पर नहीं खेल पाए, इस दौरान हमने टुकडों में प्रदर्शन किया.

‘हम एक टीम के तौर पर बेहतर कर सकते थे’

ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि हम एक टीम के तौर पर बेहतर कर सकते थे, लेकिन ऐसा करने में नाकामयाब रहे. उन्होंने कहा कि पिछले साल हमने बांग्लादेश, वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ लगातार अच्छे मैच खेले थे. उस दौरान हमने शानदार प्रदर्शन किया था. साथ ही उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान हमने कई मौके गवांए, हम अवसर को भुनाने में नाकामयाब रहे. हमारे बल्लेबाजों को अच्छी शुरुआत मिली, मगर वह उसे बड़े स्कोर में तब्दील करने में कामयाब नहीं हो सके.

‘टॉप बल्लेबाजों और गेंदबाजों की फेहरिस्त में हमारे खिलाड़ी शामिल नहीं’

Reels

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा कि टॉप बल्लेबाजों और गेंदबाजों की फेहरिस्त में हमारे खिलाड़ी शामिल नहीं हैं. इससे हमारी टीम के प्रदर्शन का अंदाजा लगाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमारे टॉप 5 या 6 में से कोई टॉप रन स्कोरर में है, ना ही हमारे पास कोई सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले में से है. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप की मौजूदा चैंपियन के तौर पर इस टूर्नामेंट में ऊतरी थी, लेकिन टाइटल डिफेंड में विफल रही.

ये भी पढ़ें-

Virat Kohli Birthday Wishes: किंग कोहली के जन्मदिन पर कई दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं, पढ़िए किसने क्या कहा

ENG vs SL 2022: श्रीलंका पर जीत के बाद जोस बटलर का बयान, बताया मैच के दौरान क्या था माइंडसेट



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: