T20 विश्वकप 2022 में रोहित जड़ेंगे शतक, इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी


Rohit Sharma Team India T20 World Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा पिछले दो मैचों में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. हालांकि भारत ने उनकी कप्तानी में जीत दर्ज की है. भारत ने दक्षिण अफ्रीका को टी20 सीरीज के पहले मैच में हराया था. अब दूसरा मुकाबला खेला जाना है. इस मैच से पहले इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ग्रीम स्वान ने रोहित की तारीफ की है. उनका कहना है कि रोहित टी20 विश्वकप 2022 में शतक जरूर लगाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कप्तानी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी.

स्वान ने रोहित की तारीफ की. इंडिया टुडे की एक खबर के मुताबिक उन्होंने कहा, ”बात सिर्फ फॉर्म की है. जब आप क्रिकेट खेलते हैं तो यह कप्तानी के दबाव और कई चीजों की वजह से प्रभावित हो सकती है. लोग इसी तरह की बात आरसीबी में विराट को लेकर भी कहते हैं. बतौर बल्लेबाज जब आप मैदान पर बल्लेबाजी करने जाते हैं तो कप्तानी के बारे में नहीं सोचते हैं. आप क्लियर माइंडसेट के साथ गेंद पर फोकस रखते हैं.”

उन्होंने भारतीय कप्तान के शतक लगाने को लेकर कहा, रोहित निश्चित रूप से टी20 विश्वकप में शतक लगाने वाले खिलाड़ी हैं और मुजे इसमें कोई संदेह नहीं है. मैं रोहित को लेकर किसी तरह की बात नहीं सोच रहा हूं. वे कप्तानी के लिए सही व्यक्ति हैं. वे अभी अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हैं. हालांकि इसके बावजूद टीम इंडिया बड़े स्कोर बना रही है. 

गौरतलब है कि रोहित ने एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ एक मैच में 12 रन और दूसरे मैच में 28 रन बनाए थे. जबकि हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 21 रन बनाकर आउट हो गए थे. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 72 रनों की पारी खेली थी. रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में एक मैच में नाबाद 46 रन बनाए थे. 

यह भी पढ़ें : Irani Cup 2022: Umran Malik ने खतरनाक बॉलिंग से झटके 3 विकेट, सौराष्ट्र की टीम 98 रनों पर ढेर

IND vs SA: गुवाहाटी में खेला जाएगा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टी20, जानें यहां कैसा रहा है भारत का रिकॉर्ड



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: