T20 वर्ल्डकप से पहले उर्वशी रौतेला पहुंचीं ऑस्ट्रेलिया, ऋषभ पंत से ऐसे जोड़ रहे फैंस


Urvashi Rautela Instagram: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उर्वशी भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ अपने रिश्तों को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि उर्वशी रौतेला का भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. पिछले दिनों उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत पर तंज कसा था, जिसके बाद वह सुर्खियों में आई थीं. पंत T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पहले ही ऑस्ट्रेलिया में हैं. अब उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं.

ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं उर्वशी रौतेला
 
दरअसल, रविवार तड़के सुबह उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर 6 पोस्ट किए. उर्वशी रौतेला 2 पोस्ट में फ्लाइट में नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने 2 पोस्ट में शायरी के साथ फोटो शेयर किया है. साथ ही उर्वशी रौतेला ने 2 वीडियो भी शेयर किए. उर्वशी रौतेला ने बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं. उन्होंने फोटो कैप्शन में लिखा है कि वह प्यार को फॉलो करते हुए ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं. बहरहाल, इस कैप्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिए ऑस्ट्रेलिया गईं हैं.





‘आईना आज फिर रिश्वत लेता पकड़ा गया…’

इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने अपने एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आए..!!. जबकि उन्होंने दूसरे पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि आईना आज फिर रिश्वत लेता पकड़ा गया, दिल में दर्द था और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया. गौरतलब है कि भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को अपना पहला मैच खेलगी. वहीं, इस टूर्नामेंट का आगाज 16 अक्टूबर से हो रहा है.

ये भी पढ़ें-

Watch: प्रोफेसर अश्विन ने दिनेश कार्तिक को फ्लाइट के अंदर दी स्पेशल क्रिकेट क्लास, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

IND vs SA: अगर आज भी मिली हार तो साबित होगी सबसे बड़ी नाकामी, टीम इंडिया के नाम दर्ज हो जाएगा ये शर्मनाक रिकॉर्ड





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: