Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: चेतेश्वर पुजारा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, 35 गेंद पर जड़ डाले 62 रन


Cheteshwar Pujara’s Fifty: चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) आमतौर पर धीमी बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाते हैं. यही कारण है कि वह न तो IPL में खेलते नजर आते हैं, न ही टीम इंडिया की वनडे और टी20 टीम में दिखाई देते हैं. हालांकि इस साल वह सफेद गेंद से खेले जाने वाले सीमित ओवर्स के क्रिकेट में खूब धमाल मचा रहे हैं. इंग्लैंड में रॉयल लंदन वनडे कप में उन्होंने कई धमाकेदार पारियां खेलेते हुए बैक टू बैक शतक जड़े थे और अब सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में उन्होंने अपना जलवा दिखाया है.

शुक्रवार को सौराष्ट्र की ओर से खेलते हुए पुजारा ने नागालैंड के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेली.  उन्होंने महज 35 गेंद पर 62 रन जड़ डाले. उन्होंने पावरप्ले में अपनी टीम को जो मोमेंटम दिया, वह आखिरी तक बरकरार रहा और सौराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 203 रन बना डाले. पुजारा के अलावा समर्थ व्यास ने 51 गेंद पर 97 रन की आतिशी पारी खेली.

204 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नागालैंड की शुरुआत खराब रही. शुरुआत से ही टीम विकेट खोती रही. पूरी टीम निर्धारित ओवर्स तक महज 106 रन ही बना सकी. इस तरह यह मुकाबला सौराष्ट्र ने 97 रन से जीता.

ग्रुप-डी में सौराष्ट्र टॉप पर
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप-डी में सौराष्ट्र की टीम 3 में से 2 मैच जीतकर 10 पॉइंट्स के साथ टॉप पर है. यहां हिमाचल की टीम 8 अंक के साथ दूसरे और गुजरात की टीम 6 अंक के साथ तीसरे पायदान पर है. इस ग्रुप में बड़ौदा, बिहार, आंध्र प्रदेश और नागालैंड की टीमें भी हैं.

यह भी पढ़ें…

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान के 5 खिलाड़ी बिगाड़ सकते हैं टीम इंडिया का गेम, जानिए लिस्ट में कौन-कौन हैं शामिल

T20 World Cup 2022: ‘सोया हुआ शख्स जाग सकता है लेकिन ये तो बेहोश हैं’, पाकिस्तानी सेलेक्टर्स पर बरसे सलमान बट



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: