Spying Partner : क्या आपका पार्टनर भी कर रहा आपकी जासूसी, ऐसे खुलेगा राज़


Relationship Tips :  कोई भी रिश्ता भरोसे, प्रेम और आपसी समझ पर ही टिका होता है. बिना भरोसा रिश्ता दूर तक चलना मुश्किलों भरा होता है. कई बार मनमुटाव होने पर या रिश्ते में भरोसे की डोर कम होने पर कई पार्टनर जासूसी कराने लगते हैं. सबसे बड़ा सवाल कि क्या आपका भी पार्टनर ऐसा करता है? आखिर इसे पता करें तो कैसे करें. यह काफी आसान होता है. कुछ नैचुरल साइन होते हैं, जिनकी मदद से आप यह पता लगा सकते हैं कि आपका पार्टनर आपकी जासूसी करा रहा है या नहीं. आइए जानते हैं..

 

फोन चेक करना

पार्टनर अपने साथी की जासूसी करते वक्त, सबसे पहले उसके फ़ोन से जानकारी निकालते हैं. अगर आपका पार्टनर आपसे किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट वगैरह का पासवर्ड बार-बार मांगे तो सावधान हो जाएं. हो सकता है कि आपका पार्टनर आपकी चैट, मैसेज, कॉल  से आपके बारे में जानकारी निकालने की कोशिश कर रहा हो.

 

बार-बार कॉल करना

अक्सर पार्टनर अपने साथी की करंट लोकेशन जानने के लिए उसे बार-बार फ़ोन करते रहते हैं. अगर आपका पार्टनर भी ऐसा करता है तो हो सकता है कि उसे आप पर शक हो.

 

कॉमन फ्रेंड्स की जानकारी लेना

जासूसी करते समय पार्टनर अक्सर अपने कॉमन दोस्तों से जानकारी निकालने की कोशिश करते हैं. अगर आपका पार्टनर ऐसा कुछ कर रहा है तो समझ जाएं कि आप दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और कुछ ऐसा है जिसे जल्द से जल्द ठीक करने की ज़रूरत है.

 

कसम खाने का दबाव बनाएं 

जब हम अपने किसी करीबी से सच निकलवाना चाहते हैं तो हम सबसे पहले उसे हमारी कसम खाने के लिए कहते हैं. ऐसे में अगर आपका पार्टनर छोटी-छोटी बातों पर भी कसम खाने के लिए कहे तो समझ जाएं कि उसे आप पर भरोसा कम होने लगा है.

 

 

ये भी पढ़ें



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: