SMAT 2022: उमरान मलिक ने बरपाया कहर, महाराष्ट्र के खिलाफ झटके 4 विकेट


Umran Malik Bowling: मोहाली में खेले गए सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में महाराष्ट्र के खिलाफ जम्मू कश्मीर के गेंदबाज उमरान मलिक ने घातक गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर के स्पेल में 4 विकेट अपने नाम किए. अपनी तूफानी गेंदबाजी के सामने उन्होंने मुंबई के बल्लेबाजों को हक्का बक्का कर दिया. हालांकि इस मैच में जम्मू कश्मीर जीत नहीं सकी. इस मुकाबले को तीन विकेट से मुंबई ने अपने नाम किया.

उमरान ने बरपाया कहर
महाराष्ट्र के खिलाफ सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जम्मू कश्मीर के गेंदबाज उमरान मलिक ने अपनी गेंद से कहर बरपाते हुए 4 ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया है. उमरान मलिक ने पवन शाह (51), ऋतुराज गायकवाड़ (12) समेत चार प्रमुख बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई है. वहीं मैच के 19 ओवर में गेंदबाजी करने आए उमरान ने जबरदस्त गेंदबाजी की और 2 विकेट लेकर सिर्फ चार रन खर्च किए. उस वक्त मुंबई को 12 गेंद पर 8 रनों की जरूरत थी. उमरान के इस ओवर के बाद ऐसा लगा कि जम्मू कश्मीर इस मैच को जीत जाएगी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ और मुंबई की टीम आखिरी ओवर में यह मुकाबला तीन विकेट से अपने नाम कर लिया.

वर्ल्ड कप टीम में उमरान को शामिल करने की हो चुकी है मांग
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने उमरान मलिक को भारतीय वर्ल्ड कप स्क्वाड से बाहर रखे जाने पर हैरानी जताई है. वसीम ने कहा है कि अगर वह टीम इंडिया का थिंक टैंक होते तो उमरान मलिक को हमेशा स्क्वाड में रखते. उन्होंने यह भी कहा है कि उमरान मलिक को जितना वक्त मिलता, वह उतना बेहतर होते.

वसीम के अलावा ब्रेट ली भी उमरान को वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने का मांग कर चुके हैं. ब्रेट ली ने कहा था कि उमरान मलिक लगातार 150 किमी/घंटे की स्पीड से गेंदबाजी करते हैं. मेरा मतलब है कि जब आपके पास दुनिया की बेस्ट कार है और आपने उसे गैरेज में छोड़ रखा तो उस कार का होने का क्या मतलब है? उमरान मलिक को भारत के टी20 वर्ल्ड कप टीम में जरूर होना चाहिए था.

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup: पाकिस्तान की टीम में हुआ बड़ा बदलाव, भारत की धज्जियां उड़ाने वाले ओपनर की हुई वापसी

T20 World Cup: ऋषभ पंत के खराब फॉर्म ने बढ़ाई टीम की टेंशन, प्लेइंग इलेवन से हो सकती है छुट्टी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: