Shubman Gill: काउंटी चैंपियनशिप में Glamorgan के लिए खेलेंगे शुभमन गिल, जानें डिटेल


Shubman Gill In County Championship: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन-2 में ग्लेमोर्गन के लिए खेलेंगे. इस भारतीय बल्लेबाज को ग्लेमोर्गन (Glamorgan) ने साइन किया है. शुभमन गिल ग्लेमोर्गन के बाकी बचे मैचों में टीम का हिस्सा होंगे. ग्लेमोर्गन ने एक बयान जारी किया है. इस बयान में कहा गया है कि भारतीय युवा बल्लेबाज शुभमन गिल काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन-2 में ग्लेमोर्गन के लिए खेलेंगे. साथ ही वह 5 सितंबर को यूनाइटेड किंगडम पहुंचेंगे.

जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया था. इस सीरीज में शुभमन गिल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. साथ ही इस भारतीय बल्लेबाज ने अपने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट का पहला शतक भी बनाया था. अब वोरस्टरशायर के खिलाफ मैच में शुभमन गिल अपना काउंटी डेब्यू करेंगे. वोरस्टरशायर और ग्लेमोर्गन के बीच यह मैच कार्डिफ के सोफिया गार्डन में खेला जाएगा. गौरतलब है कि काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन 2 के बचे हुए मैचों में ग्लेमोर्गन अपनी शेष काउंटी चैंपियनशिप में वॉर्सेस्टरशायर, मिडलसेक्स, डर्बीशायर और ससेक्स से भिड़ेगी.

काउंटी क्रिकेट से काफी कुछ सीखने को मिलेगा- गिल

अब अपने काउंटी डेब्यू पर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा, “मैं ग्लेमोर्गन (Glamorgan) के लिए खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं. मैं ग्लेमोर्गन और बीसीसीआई (BCCI) को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने मुझे यह मौका दिया है.” भारतीय युवा बल्लेबाज ने कहा कि मुझे काउंटी क्रिकेट (County Cricket) से काफी कुछ सीखने को मिलेगा. शुभमन गिल एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि, इस खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था.

ये भी पढ़ें-

अनुष्का शर्मा के साथ फोटो पोस्ट करने पर Virat Kohli के ट्रोलर्स को डेविड वार्नर का जवाब, कही ये बात

Jayant Yadav County Championship: इंग्लिश काउंटी में खेलेगा एक और भारतीय खिलाड़ी. जयंत यादव को वारविकशायर ने टीम में दी जगह



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: