Shravasti Crime: श्रावस्ती में 250 रुपये फीस के लिए मासूम छात्र की बुरी तरह पिटाई


Shravasti Crime News: श्रावस्ती में पंडित ब्राह्मण उच्चतर माध्यमिक स्कूल चैलाही के आरोपी टीचर अनुपम पाठक को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है. आरोप है कि टीचर की पिटाई से तीसरी क्लास में पढ़ने वाले मासूम छात्र बृजेश विश्वकर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मौत की खबर मिलने पर लोगों में आक्रोश फैल गया और सड़क पर जामकर प्रदर्शन किया. छात्र के चाचा की तहरीर पर थाना सिरसिया में मुकदमा दर्ज किया गया था. 8 अगस्त को 250 रुपए फीस जमा नहीं होने की वजह से टीचर ने तीसरी क्लास के छात्र की बुरी तरह पिटाई कर दी.

टीचर की पिटाई से छात्र की मौत का मामला

बच्चा खुद को बचाने के लिए हाथ जोड़कर टीचर से गुहार लगाता रहा लेकिन बेरहम टीचर का दिल नहीं पसीजा और लगातार मारता रहा. पिटाई को छात्र सहन नहीं कर सका और हालत गंभीर हो गई. घर पहुंचने पर मासूम ने घटना परिजनों को बताई. परिजन बच्चे को फौरन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. स्थिति को गंभीर देखकर डॉक्टरों ने मासूम को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. परिजनों ने बच्चे का इलाज निजी अस्पताल में कराया. आठ दिन तक चले इलाज के बाद 17 अगस्त को छात्र ने दम तोड़ दिया.

Watch: फर्रुखाबाद में शराब के नशे में टीचर का हाईवोल्टेज ड्रामा, कपड़े उतारकर स्कूल में जमकर काटा गदर

मामला दर्ज होने के बाद आरोपी गिरफ्तार

सिरसिया क्षेत्र में मौत की खबर मिलने पर गांववालों ने सड़क जामकर प्रदर्शन किया. पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम खत्म करवाया. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. अब आरोपी टीचर पाठक को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन मामले में राजनीति भी गरमा चुकी है. भीम आर्मी के कई नेता पहुंच गए हैं. बृजेश विश्वकर्मा की मौत के बाद सवाल उठ रहा है कि बच्चों को आखिर शिक्षा के मंदिर में कौन पढ़ाएगा? लोगों को राजस्थान के जालौर की घटना याद आ रही है.  

Afzal Ansari News: बसपा सांसद अफजाल अंसारी पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, 12 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति कुर्क



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: