Sanju Samson बने केरल टीम के कप्तान, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में संभालेंगे कमान


Sanju Samson Kerala Captain: भारतीय टीम के स्टार विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को आगामी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए केरल टीम का कप्तान बनाया गया है. अब सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में संजू केरल की कप्तानी करते हुए अपनी टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे. संजू फिलहाल कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ इंडिया ए की कप्तानी करते हुए बल्ले से खूब रन बनाए थे. हालांकि संजू सैमसन को भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली है.

केरल की संभालेंगे कमान
भारत में होने वाली आगामी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में संजू सैमसन केरल की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. उन्हें केरल का नया कप्तान बनाया गया है. संजू केरल से पहले आईपीएल में पिछले लंबे वक्त से राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी कर चुके हैं. उन्हें कप्तानी का काफी अच्छा अनुभव भी है उनके कप्तानी में ही राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल के पिछले सीजन में फाइनल तक पहुंची थी. वहीं हाल ही में उन्होंने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में इंडिया ए की कप्तानी की थी और भारतीय टीम को तीनों मैचों में जीत दिलाई थी.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का हैं हिस्सा
आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेने के बाद भारतीय टीम को अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में संजू सैमसन को भी चुना गया है. हालांकि वह इस टीम में कप्तानी करते हुए नजर नहीं आएंगे. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में शिखर धवन को कप्तान बनाया गया है वहीं उपकप्तान की जिम्मेदारी श्रेयस अय्यर को दी गई है. संजू इस वक्त कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. ऐसे में इस सीरीज में भी संजू के फैंस को पूरी उम्मीद है कि वह बल्ले से कमाल का प्रदर्शन करेंगे.

यह भी पढ़ें:

IND vs SA ODI Series: शेड्यूल और स्क्वाड से लेकर लाइव स्ट्रीमिंग तक, जानें भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज की A टू Z जानकारी

Team India के लिए T20I में महंगे साबित हुए हर्षल, बने एक कैलेंडर ईयर में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले गेंदबाज



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: