Rudrapur: रुद्रपुर के गेस्ट हाउस में जबरन देह व्यापार का धंधा, छापेमारी में संचालक गिरफ्तार


Rudrapur Guest House News: उत्तराखंड के रुद्रपुर (Rudrapur) में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग (Anti Human Trafficking) यूनिट ने बड़ी कार्रवाई की है.  रुद्रपुर के गेस्ट हाउस में युवती को बंधक बनाकर उससे जबरन देह व्यापार कराने का मामला सामने आया है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम ने इस गेस्ट हाउस पर छापा मारा. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम के छापे के बाद पता चला कि गेस्ट हाउस में नौकरी के नाम पर लाई गई महिला को ग्राहकों को परोस कर पैसे की कमाई की जाती है. इस मामले में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने गेस्ट हाउस में छापेमारी कर संचालक को गिरफ्तार किया है.

पिछले एक महीने से गेस्ट हाउस में थी युवती

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने गेस्ट हाउस में छापा मारकर युवती से जबरन देह व्यापार कराने वाला गेस्ट हाउस मालिक गिरफ्तार किया और गेस्ट हाउस से पीड़ित महिला का रेस्क्यू किया. राजस्थान निवासी युवती पिछले एक माह से गेस्ट हाउस में रह रही थी. रुद्रपुर की प्रभारी सीओ सिटी अनुष्का बडोला ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को सूचना मिल रही थी कि काशीपुर रोड स्थित डिजायर गेस्ट हाउस में मालिक युवतियों को लाकर ग्राहकों को परोसता है.

राजस्थान की रहने वाली है पीड़ित युवती

इस सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम द्वारा गेस्ट हाउस में दबिश दी तो एक कमरे से महिला बरामद हुई. इस महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि राजस्थान से उसे गेस्ट हाउस में काम करने के लिए लाया गया था. हालांकि गेस्ट हाउस संचालक इंद्रपाल सुखीजा द्वारा उसे ग्राहकों के समाने परोसा जाता था. इसके साथ ही उसके द्वारा भी उसका शारीरिक शोषण किया जाता है. जिसके बाद टीम द्वारा आरोपी गेस्ट हाउस संचालक को गिरफ्तार किया गया और आरोपी गेस्ट हाउस संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

PM Modi in Kedarnath: केदारनाथ, चुनाव और PM मोदी, हर दौरे का रहा है एक-दूसरे से खास कनेक्शन, पढ़े यहां



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: