RRR 2: फिर दिखेगी ‘राम’ और ‘भीम’ की जोड़ी ? एस एस राजामौली ने दी फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट


SS Rajamouli Confirms RRR 2: ‘बाहुबली’ फेम निर्देशक एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ ने देशभर के सिनेमाघरों को हिलाकर रख दिया था. टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को देश भर के दर्शकों से बेपनाह प्यार मिला. ऐसे में दर्शकों द्वारा फिल्म के दूसरे पार्ट की राह देखना लाजमी है. वहीं लोगों को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि फिल्म के दूसरे पार्ट के बनने की खबर आ गई है.

आरआरआर 2 को लेकर राजामौली ने कसी कमर
इन दिनों फिल्म के ऑस्कर कैम्पेन को लेकर डायरेक्टर राजामौली दुनियाभर में अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ से जुड़े इवेंट्स का हिस्सा बन रहे हैं. ऐसे में एक इवेंट के दौरान उन्होंने फिल्म के दूसरे पार्ट से जुड़ा अपडेट शेयर किया. उन्होंने कहा, ‘मेरे पिता ही मेरी सभी फिल्मों के स्टोरी राइटर हैं. हमने इसके बारे में थोड़ा डिस्कशन किया है और वो स्टोरी पर काम कर रहे हैं. बताते चलें कि एस एस राजामौली के पिता केवी विजेयन्द्र प्रसाद का नाम देश के सबसे बड़े फिल्म राइटर्स में लिया जाता है.

इस फिल्म को रिलीज हुए करीब 10 महीने से भी ऊपर का वक्त हो चुका है. फिल्म सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी अपने नाम का डंका बजवाने में कामयाब रही है. भारत में फिल्म ने 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन किया है. वहीं इसका वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 1100 करोड़ से ज्यादा का रहा. 

फिर साथ आएगी ‘राम’ और ‘भीम’ की जोड़ी
जूनियर एनटीआर और राम चरण का एनर्जी भरा कॉम्बो दोबारा स्क्रीन पर देखने की तमन्ना भला किस सिनेमा फैन को नहीं होगी. दोनों ने ऑन स्क्रीन शानदार काम कर हर किसी का दिल जीता है. फिल्म में दोनों के भाईचारे जैसी दोस्ती की खूब चर्चा हुई थी. ऐसे में ‘आरआरआर’ के पार्ट 2 बनने की खबर के साथ ही लोग एक बार फिर इन दोनों को साथ देखने की उम्मीद कर रहे हैं.

News Reels

यह भी पढ़ें- Hera Pheri 3: फिल्म में राजू के रोल में होंगे कार्तिक आर्यन? लोगों ने कहा- ‘अक्षय नहीं तो हेरा फेरी 3 नहीं’



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: