Ranveer Singh ने जगजाहिर की अपने बचपन की ख्वाहिश, Amitabh Bachchan से है इसका कनेक्शन


Ranveer Singh Wants To Be Like Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह का नाम हर दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहता है. एक्टर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ यूनीक ड्रेसिंग सेंस और अजीबोगरीब हरकतों की वजह से भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. उनके फैंस भी उन्हीं की तरह सुपर एनर्जेटिक और टैलेंटेड बनना चाहते हैं. हालांकि, अगर खुद रणवीर की माने तो वह किसी और से ही इंस्पायर्ड हैं.

दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान साल 2022 के लोकमत महाराष्ट्रीयन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. अवॉर्ड लेने के बाद रणवीर ने खुद को ‘एक गौरवान्वित महाराष्ट्रीयन’ बताया. यह अवॉर्ड रणवीर को इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर ने दिया था. बताते चलें कि, इसी दिन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का 80वां जन्मदिन भी था. ऐसे में रणवीर अपना अवॉर्ड बिग बी को समर्पित करते दिखे.

बिग बी जैसे बनना चाहते हैं रणवीर
अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रणवीर ने प्यारी सी स्पीच दी और उसे डेडीकेट करते हुए बताया कि वह बचपन से ही अमिताभ बच्चन जैसा बनना चाहते हैं. रणवीर ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि ‘वह 80 साल की उम्र में भी लगे पड़े हैं, बस एक्टिंग कर रहे हैं’. इससे पहले भी रणवीर एक आर्टिकल में बिग बी को अपना आईडल बता चुके हैं. आर्टिकल में उन्होंने बताया था कि ‘बस इतना कहूंगा कि मेरे दिल के कमरों पर अमिताभ बच्चन के ही पोस्टर लगे हैं’.

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं रणवीर
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी. इसके अलावा, उनके पास रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सर्कस’ भी है, जिसमें वह जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- Ranbir Alia: बहू आलिया के लिए केयरिंग दिखीं नीतू कपूर, सीढ़ियों से उतरता देख बेटे रणबीर से कहा ‘पकड़ो उसे’



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: