Rajasthan News: युवक ने खुद को ‘साहब’ बोला तो मंत्री को आया गुस्सा, कर दी गालियों की बौछार


Rajasthan News: चुनाव के समय में जनता के पास राजनेता वोट मांगने जाते हैं. लोकतंत्र में जनता को जनार्दन कहते हैं लेकिन इस जनता का वोट लेकर नेता बनने के बाद जनता से बात करने का तरीका ही बदल जाता है. राजस्थान सरकार में आपदा राहत मंत्री गोविंद मेघवाल (Govind Ram Meghwal) का एक ऑडियो सामने आया हैं. इसमें फोन करने वाले युवक को 2 मिनट की बात में 25 दफा गुस्से में गालियां दी और फिर सबक सिखाने की भी धमकी दी. आखिर मंत्री गोविंद मेघवाल को गुस्सा क्यों आया और क्यों उन्होंने फोन करने वाले युवक को गालियां दीं. 

गोविंद मेघवाल का ऑडियो वायरल
दरअसल, मामला 5 नवंबर का बताया जा रहा है. इसका ऑडियो सोमवार को सामने आया मंत्री से बातचीत के बाद खाजूवाला डीएसपी विनोद कुमार ने युवक को फोन करके चेतावनी दी की आगे से ऐसे कभी फोन मत करना. वहीं जगदीश चौहान ने किस कारण से मंत्री गोविंद मेघवाल को फोन किया था ? क्या काम था? इसका भी ऑडियो में जिक्र नहीं है. बीकानेर के खाजूवाला क्षेत्र में रहने वाले एक पाक विस्थापित बैंक कर्मी जगदीश चौहान ने मंत्री गोविंद मेघवाल को शनिवार को फोन किया था. युवक के बातचीत के तरीके से मंत्री मेघवाल नाराज हो गए और उसे जमकर गालियां दीं. युवक ने भी आखिर में मंत्री को गाली दी और ऑडियो में मंत्री मेघवाल गुस्से में गालियां देते सुनाई दे रहे हैं. 

युवक से पुलिस ने की पूछताछ
आखिर में एक जगह फोन करने वाले युवक ने मंत्री को चैलेंज करते हुए गाली दी. गाली के आधार पर ही पुलिस ने उसे फोन करके पूछताछ की. वहीं इस ऑडियो के सामने आने के बाद जगदीश का फोन बंद आ रहा है. युवक पाक विस्थापित है. राजसमंद के नाथद्वारा में बैंक में असिस्टेंट के तौर पर काम करता है. मंत्री गोविंद मेघवाल को खाजूवाला में रहने वाले जगदीश चौहान ने फोन किया और खुद को साहब बताया. 

पहले भी गोविंद मेघवाल विवादों में
राजस्थान सरकार में आपदा राहत मंत्री गोविंद मेघवाल इससे पहले भी फोन पर गालियां देते और धमकाते हुए विवादों में रह चुके हैं. साल भर पहले अपने ही क्षेत्र में एक युवक को किसी बात को लेकर जमकर गालियां दी थी. साथ ही पुलिस से उसे सबक सिखाने के लिए कहा था. जालौर जिले में दलित बच्चे की मौत के मामले में एक युवक के फोन करने पर भी गोविंद मेघवाल ने युवक को जमकर गालियां दी थी. ऑडियो भी वायरल हुआ था. करवा चौथ के दौरान महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था. इस पर खूब विवाद हुआ मेघवाल ने करवा चौथ के व्रत पर तंज कसते हुए बयान दिया था.

ये भी पढ़ें

Jodhpur News: मोबाइल मजिस्ट्रेट की ताबड़तोड़ कार्रवाई, ट्रैफिक नियम तोड़ने वाली 11 बसें सीज, मचा हड़कंप



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: