‘PM की कामयाबी पानी का बुलबुला नहीं,’ जानें- बिजनौर में मुख्तार अब्वास नकवी ने ऐसा क्यों कहा?


UP News: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्वास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) बिजनौर (Bijnor) के नजीबाबाद स्थित विश्व प्रसिद्ध दरगाह नजफ-ए-हिंद (Najaf-e-Hind ) पहुंचे. बीजेपी नेता नक़वी ने दरगाह पर चादर चढ़ाकर देश की तरक्की और अमन के लिए दुआएं मांगी. उन्होंने इस दौरे की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. 

पीएम मोदी की कामयाबी पानी का बुलबुला नहीं – नकवी

बीजेपी नेता नकवी ने नजीबाबाद में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कामयाबी पानी का बुलबुला नहीं है बल्कि परिश्रम का सिला है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिश्रम से परिवार की ‘परिक्रमा पॉलिटेकिस’ को परास्त किया है.  नकवी ने आज कई ट्वीट भी की. एक के बाद एक ट्वीट में जहां पीएम मोदी की तारीफ की वहीं कांग्रेस को घेरते नजर आए. पूर्व मंत्री नकवी ने ट्वीट किया, ‘पीएम नरेंद्र मोदी राजनीति के शुद्धिकरण के संत साबित हुए हैं, जिन्होंने परिश्रम की पराकाष्ठा और सुधार के संकल्प से सियायत को संकीर्णता, सामंती सनक और स्वार्थ के संकट से बाहर निकाला है.’ मुख्तार अब्बास नकवी ने आगे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ‘गुनाहों की गठरी पर पाप के पैबंद का पराक्रम पिट चुका है. कांग्रेस मुल्क की पार्टी से मोहल्ले की महंगी हो गई है, जिसका अन्दर कोई मोल नहीं, बाहर कोई भाव नहीं.’ 

30 वर्षों से यहां आते रहे हैं नकवी

मुख्तार अब्बास नकवी का दरगाह से बड़ा पुराना नाता रहा है. नकवी 30 वर्षों से हर साल मौला अली की दरगाह आते हैं, लेकिन पिछले दो सालों से कोरोना की वजह से मौला अली की दरगाह पर ज़ियारत करने नहीं आए. यह दरगाह बिजनौर के जोगिरम्पपुरी इलाके के जंगल में स्थित है. सैकड़ों साल पुराने दरगाह पर हर साल चार दिन के मजलिस का भी आयोजन किया जाता है. सालाना मजलिस में दुनिया भर से हर मज़हब के जायरीन आते हैं. 

ये भी पढ़ें –

यूपी सरकार में पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने दिया इस्तीफा

UKSSSC Paper Leak: ‘देश में भ्रष्टाचार का हब बन रहा उत्तराखंड’, कांग्रेस नेता करन माहरा का BJP पर बड़ा हमला



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: