PKL 9 में बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को हराते हुए विजयी शुरुआत की


Bengaluru Bulls vs Telugu Titans: प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2022 के दूसरे मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को हराते हुए विजयी शुरुआत की है. मुकाबला काफी जोरदार रहा और पहले 30 मिनट तक दोनों टीमें बराबरी रही थीं. आखिरी 10 मिनट में शानदार प्रदर्शन करते हुए बेंगलुरु ने टाइटंस को 34-29 से हराया है. टाइटंस का डिफेंस काफी अनुभवी है, लेकिन उनकी टीम डिफेंस में केवल सात ही प्वाइंट्स ले सकी तो वहीं बेंगलुरु की युवा डिफेंस ने 12 प्वाइंट्स अपने नाम किए.

पहले हाफ में मुकाबला काफी करीबी था और दोनों टीमें लगातार एक-दूसरे पर भारी पड़ रही थीं. पहले तो टाइटंस ने मैच में बढ़त हासिल की थी, लेकिन जल्द ही बेंगलुरु ने पासा पलटा. इसके बाद हाफ समाप्त होने से एक मिनट पहले ही टाइटंस ने बेंगलुरु को ऑल आउट करके स्कोर 17-17 से बराबर कर लिया. पहले हाफ में दोनों टीमें एक-एक बार ऑल आउट हुई थीं. लीग इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी विकास कंडोला केवल चार रेड प्वाइंट्स ले पाए. 

दूसरे हाफ में भी दोनों टीमें एक-दूसरे सामने डटकर खड़ी रहीं. दूसरे हाफ का 10 मिनट खत्म होने के बाद स्कोर 23-23 से बराबरी पर था. इसके बाद अगले चार मिनट में बेंगलुरु ने शानदार खेल दिखाते हुए टाइटंस को ऑल आउट किया और मैच में पांच प्वाइंट्स की बढ़त हासिल करके खुद को मजबूत किया. बेंगलुरु के लिए विकास कंडोला, भरत और नीरज नरवाल ने पांच-पांच रेड प्वाइंट्स हासिल किए. डिफेंस से सौरभ नंदल और महेन्दर सिंह ने चार-चार टैकल प्वाइंट्स लिए. टाइटंस के लिए लीग में डेब्यू कर रहे विनय ने सात रेड प्वाइंट्स लिए. पिछले सीजन अच्छा प्रदर्शन करने वाले रजनीश ने भी सात प्वाइंट्स लिए. 

यह भी पढ़ें:

Pro Kabaddi League 2022: दबंग दिल्ली ने यू मुंबा को 41-27 से हराकर की विजयी शुरुआत, नवीन कुमार ने लगाया सुपर 10

Pro Kabaddi League 2022: लीग में खूब सफलता पाने के बावजूद बेहद कम दाम में बिके ये 3 खिलाड़ी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: