PAK vs BAN: मोहम्मद रिजवान ने फिर जड़ा अर्धशतक, पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया


Tri Series: न्यूजीलैंड में खेली जा रही ट्राई सीरीज में गुरुवार को हुए टी20 मुकाबले में पाकिस्तान (Pakistan) ने बांग्लादेश (Bangladesh) को 7 विकेट से मात दी. यहां मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने एक बार फिर अर्धशतक जड़ा. पिछले 10 मैचों में यह रिजवान का छठा अर्धशतक है. वह ‘प्लेयर ऑफ दी मैच’ भी चुने गए.

मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लिट्टन दास (69) और शाकिब अल हसन (68) की दमदार पारियों के सहारे 6 विकेट खोकर 173 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. यहां नसीम शाह और मोहम्मद वसीम ने 2-2 विकेट चटकाए. जवाब में पाकिस्तान की सलामी जोड़ी ने शतकीय साझेदारी कर टीम को मजबूत शुरुआत दी. कप्तान बाबर आजम (55) और मोहम्मद रिजवान (69) ने अर्धशतक जड़ पाकिस्तान के लिए जीत की राह आसान कर दी. बाकी काम मोहम्मद नवाज ने 20 गेंद पर 45 रन जड़कर आराम से कर दिया. पाकिस्तान ने एक गेंद बाकी रहते यह मुकाबला अपने नाम किया.

अब फाइनल में होगा न्यूजीलैंड और पाकिस्तान का मुकाबला
न्यूजीलैंड और पाकिस्तान ने इस ट्राई सीरीज के चार में से 3-3 मुकाबलों में जीत दर्ज कर फाइनल की टिकट कटाई है. वहीं बांग्लादेश को इस सीरीज के चारों मुकाबलों में शिकस्त झेलनी पड़ी. अब 14 अक्टूबर को होने वाले फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड ही आमने-सामने होंगे. दोनों टीमों के बीच इस सीरीज में दो मैच हुए हैं. इनमें एक में पाकिस्तान और एक में न्यूजीलैंड को जीत मिली है.

यह भी पढ़ें…

Watch: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हो गई अंबाती रायडू और शेल्डन जैक्सन की भिड़ंत, क्रुणाल पांड्या ने किया बीच-बचाव

Watch: दलेर मेंहदी के गीत पर झूमे भारतीय खिलाड़ी, ऐसे मनाया दक्षिण अफ्रीका को हराने का जश्न





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: