Moradabad: देवर के खिलाफ किए गए रेप का केस वापस नहीं लेने पर हमला, पीड़िता को किया लहूलुहान


UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद मुरादाबाद (Moradabad) के थाना कटघर इलाके में एक महिला पर उसके ससुर ने ही चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. महिला के नाक और कंधे पर गंभीर चोट लगी है. घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

स्थानीय लोगों ने बचाई जान

मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके देहरी गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां रश्मि कौशिक नाम की महिला पर उसके ससुर ने चाकू से जानलेवा हमला बोल दिया. महिला को जमीन पर गिरा कर उस समय तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई. आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से रश्मि कौशिक को आरोपी भगीरथ शरण कौशिक के चंगुल से छुड़ाया. रश्मि के मुंह पर और नाक पर गहरे जख्म के चलते खून बहने लगा, लोगों के आने से आरोपी ससुर मौके से भाग गया लेकिन ये पूरी घटना किसी बच्चे ने मोबाइल में कैद कर ली, जो अब वायरल हो गई है. इस वीडियो में आरोपी ससुर के हाथ में चाकू है और रश्मि खून से लथपथ नजर आ रही है और अपने आप को बचाने के लिए चिल्ला रही है.

Uttarakhand News: पिरान कलियर दरगाह पर दिए विवादित बयान से पलटे वक्फ बोर्ड अध्यक्ष शादाब शम्स, अब कही ये बात

महिला को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के बेड पर लेटी घायल महिला ने बताया कि उसके पति की कई साल पहले मौत हो चुकी है. तीन साल साल पहले उसके देवर पर प्रवीण कौशिक ने उसके साथ रेप किया था जिस मामले में मुकदमा दर्ज है. उसी समय से उनके ससुर और देवर उसके ऊपर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. आज दोनों ने मिलकर ये हमला बोल दिया है. उसके नाक और कंधे पर चाकुओं के गहरे घाव हैं. इस घटना पर कटघर क्षेत्र की सीओ सैलजा मिश्रा ने बताया कि आरोपियों ने महिला पर जानलेवा हमला किया है. केस दर्ज किया जा रहा है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें –

Sonbhadra Crime: सोनभद्र में लाखों की ठगी के मामले में चार गिरफ्तार, तंत्र-मंत्र से घर में गड़ा धन निकालने का दिया था झांसा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: