Marnus Labuschagne: अंपायर के आउट देने से पहले पवेलियन लौटे मार्नस लाबुशेन, वीडियो वायरल


Marnus Labuschagne Viral Video:  ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में एक ऐसी घटना घटी जिसने क्रिकेट प्रेमियों को खुश कर दिया. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने क्वीसलैंड के ओर से खेलते हुए शानदार 127 रनों की शतकीय पारी खेली. यह उनका 24वां प्रथम श्रेणी शतक था. वहीं इस मुकाबले में लाबुशेन ने सभी क्रिकेट प्रेमियों को खुश कर दिया.

दरअसल, 127 रन पर बल्लेबाजी कर रहे लाबुशेन पीटर सिडल की गेंद पर एल्बीडब्ल्यू आउट हो गए. हालांकि इसमें खास बात यह रही कि लाबुशेन ने अंपायर के आउट देने के पहले ही पवेलियन की राह पकड़ ली. अब लाबुशेन की इस इमानदारी का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को लाबुशेन का यह जेंटलमेंन स्पिरिट खूब पसंद आ रहा है. क्रिकेट फैंस इसके लिए लाबुशेन की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

पीटर सिडल की गेंद पर लाबुशेन हुए आउट
क्वीसलैंड के बल्लेबाज लाबुशेन शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में कमाल की फॉर्म में नजर आए उन्होंने 234 गेंदों में 19 चौके और 1 छक्के की मदद से शानदार 127 रनों की शतकीय पारी खेली. वहीं उन्होंने इस पारी में आउट होते हुए भी फैंस का दिल जीत लिया है और यह फिर से साबित कर दिया कि क्रिकेट अभी भी एक जेंटलमैन गेम है.

दरअसल, मैच के 93वें ओवर के चौथी गेंद पर तस्मानिया के गेंदबाज पीटल सिडन ने लाबुशेन को एल्बीडब्ल्यू आउट कर दिया. इस एलबी में खास बात यह रही कि लाबुशेन ने अंपायर के आउट देने का इंतजार नहीं किया और वह अंपायर के आउट देने से पहले ही पवेलियन की राह पर लौट गए. लाबुशेन के इस शानदार गेस्चर के बाद लोग उनकी तुलना एडम गिलक्रिस्ट से कर रहे हैं. दरअसल, गिलक्रिस्ट को भी उनके इमानदार खेल भावना के लिए हमेशा याद किया जाता है.

यह भी पढ़ें:

MS Dhoni Wax Statue: मैसूर में धोनी के मोम के स्टैच्यू पर फैंस ने दिया मजेदार रिएक्शन, फोटो वायरल

Mohammad Rizwan का टी-20 इंटरनेशनल में एक और अर्धशतक, पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराया



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: