Maharashtra: एनसीपी का आरोप- मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे श्रीकांत शिंदे, फोटो वायरल


Shrikant Shinde CM Chair Viral Photo: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे (Shrikant Shinde) एक फोटो को लेकर विवादों में घिरते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके इस फोटो पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने भी निशाना साधा. सीएम शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उनके पीछे लगे बोर्ड पर महाराष्ट्र सरकार मुख्यमंत्री लिखा हुआ है. इस फोटो को लेकर एनसपी ने कहा कि क्या आप सुपर सीएम बन गए हैं? इसके लिए आपको लोगों से माफी मांगनी चाहिए. वहीं एनसीपी के इन आरोपों को खारिज करते हुए सांसद ने कहा कि यह फोटो उनके निजी आवास पर बने कार्यालय की है.

एनसीपी ने शुक्रवार को सांसद श्रीकांत शिंदे पर उनके पिता और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की कुर्सी पर बैठने का आरोप लगाया. एनसीपी ने उनसे पूछा कि सीएम की अनुपस्थिति में कोई सीएम की कुर्सी पर कैसे बैठ सकता है. एनसीपी के इन आरोपों पर महाराष्ट्र की कल्याण लोकसभा से सांसद श्रीकांत शिंदे ने कहा कि मुख्यमंत्री और मैं दोनों इस कार्यालय का उपयोग लोगों से मिलने और उनकी समस्याओं को हल करने के लिए करते हैं. मैं मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास या कार्यालय में नहीं था. इस बोर्ड को मुख्यमंत्री की वर्चुअल बैठक के लिए वहां लाया गया था.

एनसीपी यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष महबूब शेख ने भी श्रीकांत शिंदे की इस फोटो को शेयर कर गंभीर आरोप लगाया. महबूब शेख ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- ” मुख्यमंत्री की गैरमौजूदगी में उनके चिरंजीव मुख्यमंत्री का कार्यालय संभालते हैं. ऐसा लगता है कि शिंदे पिता-पुत्र मुख्यमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं. यह कौन सा साम्राज्य है? बाप नंबरी होता है, बेटा दस नंबरी होता है महाराष्ट्र यही अनुभव कर रहा है ! ” वहीं श्रीकांत शिंदे ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर भी कटाक्ष किया है. उन्होंने पूर्व सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पिता दिन में 18 से 20 घंटे काम करते हैं और पहले के मुख्यमंत्री एक जगह बैठते थे. 

Dussehra Rally: उद्धव गुट को मिली दशहरा रैली की अनुमति, शिवसेना कार्यकर्ताओं ने ऐसे मनाया जश्न

Dussehra Rally: उद्धव गुट को मिली दशहरा रैली की इजाजत, जानें- क्या बोलीं शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी?



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: