Live: कानपुर दौरे पर RSS प्रमुख मोहन भागवत, आज वाल्मीकि समाज के लोगों को करेंगे संबोधित


UP Breaking News Live: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार से 11 अक्टूबर तक गुजरात का दौरा करेंगे और वे इसके बाद 11 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के दौरे पर जाएंगे. पीएम मोदी रविवार को मेहसाणा के मोढेरा में शाम लगभग 5.30 बजे विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद वे शाम लगभग 6:45 बजे मोधेश्वरी माता मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे. जिसके बाद पीएम मोदी शाम लगभग 7:30 बजे सूर्य मंदिर जाएंगे. प्रधानमंत्री भरूच के आमोद में 10 अक्टूबर को लगभग 11 बजे विभिन्न परियोजनाओं का राष्ट्र को समर्पित एवं उद्घाटन करेंगे.

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत रविवार को महर्षि वाल्मीकि जन्मोत्सव कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. भागवत वाल्मीकि समाज के लोगों को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संघ के कार्यकर्ताओं ने शहर की 200 मलिन बस्तियों में पहुंच कर बाल्मिक समाज के लोगों को आने का निमंत्रण दिया है.

आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की आज बैठक है. बैठक सुबह 11 बजे एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में शुरु होगी.  आज राजनीतिक और आर्थिक प्रस्ताव आएगा. जबकि राष्ट्रीय परिषद की बैठक 10 अक्टूबर को तालकटोरा स्टेडियम में होगी.

समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की हालत लगातार गंभीर बनी हुई है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू (सघन चिकित्सा इकाई) में जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं. मेदांता अस्पताल द्वारा शनिवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है और उन्हें जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं. विशेषज्ञ चिकित्सकों का एक दल उनकी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए है.

बसपा के संस्थापक कांशीराम का रविवार को 16वां परिनिर्वाण दिवस है. कांशीराम स्मारक स्थल पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई है. ये कार्यक्रम लखनऊ स्थित आलमबाग के पुरानी जेल रोड में कांशीराम स्मारक पर होगा. बसपा इस कार्यक्रम के लिए तैयारियों में लगी हुई है.



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: