KWK7: शो को लेकर हो रही ट्रोलिंग्स को करण जौहर ने बताया मजेदार, दिया ऐसा रिएक्शन


Karan Johar Finds Trolling For Koffee With Karan Entertaining: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की गपशप में दिलचस्पी लेने वाले दर्शकों का पसंदीदा शो ‘कॉफी विद करण’ जितना पॉपुलर है, उतना ही यह लोगों के निशाने पर भी रहा है. कॉफी विद करण में कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत करती हैं और इस दौरान सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर निजी जिंदगी तक के बारे में कई हैरान करने वाली बातें शेयर करते हैं, जिसके चलते शो को लोगों के गुस्से का भी कई बार सामना करना पड़ता है. इस बार के सीजन में भी ऐसा ही कुछ होता दिख रहा है.

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. शो में अब तक रणवीर-आलिया, सारा-जाहन्वी, अक्षय-सामंथा, सोनम-अर्जुन, अनन्या-विजय देवरकोंडा, आमिर-करीना, सिद्धार्थ-विक्की जैसे सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं. शो में इन सेलेब्स की बातचीत एक तरफ कुछ लोगों को मजेदार लग रही है, तो कई लोग अलग-अलग मुद्दों को लेकर इंटरनेट पर अपना गुस्सा शो के खिलाफ जाहिर करते दिख रहे हैं. ऐसे में करण जौहर ने इन ट्रोलिंग्स पर अपनी राय रखी है.


करण कहते हैं, ‘मुझे नहीं पता शो को लेकर कितनी नफरत और ट्रोलिंग होती रहती है. कई हेट कमेंट्स कभी-कभी काफी मजेदार होते हैं क्योंकि मैं सोचता हूं कि क्यों लोग इसे इतना बुरा कहते हैं और फिर भी देखते हैं. मैं कई बार सोशल मीडिया पर या किसी वेबसाइट में पढ़ता हूं शो को लेकर जो लोग लिखते हैं और काफी अच्छा महसूस करता हूं कि वो लोग अपनी लाइफ से समय निकालकर मेरा शो देखते हैं और उसके बारे में लिखते हैं’. 

शो के ट्रोलिंग्स से करण को पड़ता है फर्क 
करण आगे कहते हैं, ‘सच कहूं तो मैं कभी शो को लेकर कोई क्लीयरिफिकेशन नहीं देता, लेकिन मुझे लगता है कि खुद के लिए मुझे इस बारे में बात करनी है. मुझे लगता है कि अगर मैं इस बारे में बात नहीं करूंगा तो लोग समझेंगे कि मुझे इससे फर्क पड़ता है’. बाहरहाल करण यह बयान कितना असरदार होता है यह आने वाला वक्त ही बताएगा.

फिल्हाल बात करें शो में आने वाले नए मेहमान की तो, अपकमिंग एपिसोड में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर बतौर गेस्ट पहुंचने वाले हैं.

Shahid Kapoor ने कहा कियारा लेकर आ रही हैं Koffee With Kiara, करण जौहर ने दिया ये एपिक रिएक्शन





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: