Kapil Dev ने MS Dhoni के साथ शेयर की खास तस्वीर, रणवीर सिंह ने किया गज़ब कमेंट


MS Dhoni and Kapil Dev: भारतीय क्रिकेट के इतिहास में टीम इंडिया ने पहली बार साल 1983 में वर्ल्ड कप जीता था. इस वर्ल्ड कप को टीम इंडिया ने पूर्व दिग्गज कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की मौजूदगी में जीता था. इसके बाद टीम को वर्ल्ड कप जीतने के लिए 28 साल का लंबा इंतज़ार करना पड़ा था. साल 2011 में टीम इंडिया ने एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. दोनों ही कप्तान टीम के सबसे सफल कप्तानों में से रहे हैं.

दोनों ही कप्तानों के दुनिया भर में कई फैंस हैं. महेंद्र सिंह धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद कहीं भी कम ही दिखाई देते हैं. क्या हम अगर आप से कहें कि दोनों ही दिग्गज कप्तानों को एक साथ देखा गया है. आइए जानते हैं कहां दिखे दोनों एक साथ.


 

गोल्फ खेलते आए दोनो नज़र

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और दिगग्ज कपिल देव (Kapil Dev) को एक साथ गोल्फ खेलते हुए देखा गया है. कपिल देव ने अपने साथ महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. शेयर की गई इस तस्वीर में दोनों ही खिलाड़ी मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर करत हुए कपिल पाजी ने कैप्शन में लिखा, ‘जब क्रिकेटर्स गोल्फर्स बन जाएं.’ इस तस्वीर ने इंटरनेट पर आते ही धूम मचाना शुरु कर दिया. दोनों ही दिग्गज की इस तस्वीर को देख फैंस अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस तस्वीर पर मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है.

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) गुरुग्राम में चल रहे ‘कपिव देव-ग्रांट थ्रॉन्टन इन्वीटेशनल 2022 गोल्फ टूर्नामेंट’ में पहुंचे थे, जहां दोनों ने इस तस्वीर को क्लिक किया. इस टूर्नामेंट से सिर्फ तस्वीर ही नहीं बल्कि एक वीडियो भी सामने निकलकर आया है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी गोल्फ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में धोनी गोल्फ स्टिक से बॉल को स्ट्राइक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के साथ-साथ महेंद्र सिंह धोनी के इस वीडियो को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

अगले आईपीएल में धोनी आएंगे नज़र

महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा बोल दिया हो, लेकिन पिछले साल आईपीएल में वो अपने जलवे बिखेरते हुए दिखाई दिए थे. इस बार आईपीएल 2023 में एक बार फिर धोनी खेलते हुए दिखाई देंगे. बता दें, महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट में एकमात्र ऐसे कप्तान हैं, जिनकी कप्तानी में भारतीय टीम से तीनों आईसीसी ट्रॉफी (टी20 विश्व कप, वनडे विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी) जीती हैं. 

ये भी पढ़ें :

Kanpur Road Accident: कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 25 की मौत

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले श्रीलंकाई कप्तान ने भरी हुंकार, वर्ल्ड कप जीतने को लेकर कही ये बात





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: