JECRC सुहासिनी क्लब ने रोड्शो से समझाया बेटियो का महत्व: इंटरनेशनल गर्ल चाइल्ड दिवस पर सोशल क्लब सुहासिनी ने किया बेटियोँ का सम्मान


5 घंटे पहले

अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस टीम सुहासिनी के अवसर पर – बालिकाओं की मुस्कान को बचाने की एक पहल

खुद की खोज में निकल, बराबरीके हर सपने कब पूरे होंगे?, हम कूद आगे आएंगे और अपने साथ सबको आगे लायेंगे इन शब्दों ने मानों जयपुराइट्स में एक अलग ही जोश भर दिया। मौका था जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी के सोशल क्लब सुहासिनी ने इंटरनेशनल गर्ल चाइल्ड दिवस पर पत्रिका गेट पे “रोड शो 22” का आयोजन किया। इस इवेंट में सोशल क्लब सुहासिनी ने रोड्शो में नुक्कड़ नाटक, मोनोलौग, बैंड शो और कविताओं के माध्यम से लड़कियों को उनके अधिकारों से अवगत कराने प्रयास किया। सुहासिनी क्लब नौ साल से ऐसी लड़कियों को एनकरेज करने और उनकी शिक्षा को लेकर लोगों को जागरूक करने का काम कर रहा है।

नुक्कड़ नाटक में दिया बालिका को बचाने और बालिका को शिक्षित करने का संदेश

अपने सपनों की उड़ान से दूसरों को हौसला दें जैसी थीम पर नुक्कड़ नाटक कर उनकी आज़ादी और उन्हें उनकी लड़ाई खुद लड़ने का संदेश दिया। साथ ही “ओ री चिरईया” और “तेरी लड़की में” जैसेल गानों की परफॉर्मेंस पर लड़कियों ने पूरा जोश दिखाया और जमकर डांस भी किया।

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e
छोटे बच्चों और लड़कियों को बुलाकर उनसे इंटरएक्टिव शो और डांसिंग करवा कर दिया मैसेज

छोटे बच्चों और लड़कियों को बुलाकर उनसे इंटरएक्टिव शो और डांसिंग करवा कर दिया मैसेज

सुहासिनी द्वारा आयोजित ये 7वां रोड शो ऑक्सीमोरा टेक्नोलॉजी द्वारा स्पॉन्सर किया गया था। इसमें छोटे बच्चों और लड़कियों को बुलाकर उनसे इंटरएक्टिव शो और डांसिंग भी करवाई गई। रेडियो सिटी की आर.जे गीतांजली ने शो को होस्ट किया।

रेडियो सिटी की आर.जे गीतांजली ने किया शो को होस्ट

रेडियो सिटी की आर.जे गीतांजली ने किया शो को होस्ट

सोशल को-ऑर्डिनेटर,जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी, ओ.पी जैन ने कहा की सुहासिनी क्लब पर उन्हें गर्व है ऐसे रोडशो और नुक्कड़ नाटक के ज़रिए हम लड़कियों को उनके अधिकारों से अवगत करा सकते और समाज में बदलाव लसक्ते है। वाइस चेयरपर्सन, जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी, अर्पित अग्रवाल ने अपनी खुशी साझा करते हुए बताया कि सुहासिनी क्लब अब तक आठ गांव में बेटियों के अधिकार को लेके जागरूक करने में सफल रहा हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: