IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स से हो सकती है आर अश्विन की छुट्टी, फ्रेंचाइजी कर सकती है रिलीज


Rajasthan Royals Team: आईपीएल की पहले एडिशन की चैंपियन रही राजस्थान रॉयल्स की टीम 2023 इंडियन प्रीमियर लीग के पहले बड़ा बदलाव करने की तैयारी कर रही है. दरअसल, टीम दिग्गज भारतीय स्पिनर आर अश्विन को रिलीज कर सकती है. अश्विन पिछले साल ही राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा बने थे ऐसे में अगर फ्रेंचाइजी उन्हें रिलीज करती है तो उनके नाम की बोली मिनी ऑक्शन में लग सकती है.

अश्विन को रिलीज कर सकती है राजस्थान
भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को राजस्थान रॉयल्स रिलीज करने की तैयारी में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है. हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि राजस्थान अश्विन को ट्रेड के जरिए रिलीज करेगी या अश्विन मिनी ऑक्शन में दिखेंगे. अश्विन राजस्थान टीम का एक महत्पूर्ण खिलाड़ी रहे हैं. उन्होंने साल 2022 आईपीएल में कमाल की गेंदबाजी कर बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था. अश्विन के कमाल के प्रदर्शन के दम पर ही राजस्थान की टीम पिछले आईपीएल के फाइनल तक पहुंची थी.

संजू सैमसन संभालेंगे टीम की कमान
राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम के कप्तान में कोई बदलाव नहीं किया है. ऐसे में संजू सैमसन टीम की कमान और विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभालते रहेंगे. संजू सैमसन राजस्थान के सफल खिलाड़ी और कप्तानों में से एक रहे हैं. संजू ने पिछले साल आईपीएल के 15वें सीजन में टीम को फाइनल तक पहुंचाया था. वहीं वह टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक भी माने जाते हैं. संजू का पिछले सीजन में बल्ला भी खूब चला था. ऐसा में टीम कप्तानी में किसी तरह का बदलाव नहीं कर रही है.

राजस्थान रॉयल्स

News Reels

रिटेन खिलाड़ी – संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल, युजवेंद्र चहल, शिमरॉन हेटमायर, ट्रेंट बोल्ट, जिमी नीशम, प्रसिद्ध कृष्णा, ओबेड मैकॉय.

रिलीज खिलाड़ी – आर. अश्विन, नवदीप सैनी, डेरिल मिचेल, रस्सी वैन डर डुसेन, कॉर्बिन बॉस.

यह भी पढ़ें:

IPL 2023: आईपीएल मिनी ऑक्शन का हिस्सा होंगे बेन स्टोक्स? सभी फ्रेंचाइजियों को है उनका इंतजार

IND vs NZ: भारत के खिलाफ सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने किया टीम का एलान, बोल्ट और गुप्टिल को दिया गया आराम



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: