IPL में CSK के लिए खेलते हुए MS Dhoni से सीखी काफी चीजें- मोईन अली


T20 World Cup 2022: इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर मोईन अली ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने के अनुभव को लेकर बातचीत की है. मोईन ने IPL में एमएस धोनी के साथ खेलने को शानदार बताया है. उन्होंने बताया है कि धोनी के साथ खेलते हुए उन्हें क्या-क्या सीखने का मौका मिला. मोईन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में धोनी की कप्तानी में खेलते रहे हैं. इस टीम के लिए मोईन काफी अहम खिलाड़ी बने हुए हैं.

मोईन ने कहा, “सीएसके में मैंने एमएस धोनी और ड्वेव ब्रावो से काफी कुछ सीखा है. मैंने सीखा है कि कैसे सीनियर खिलाड़ियों को शांत रहना चाहिए और युवा खिलाड़ियों को हौंसला देना चाहिए.”

मोईन 2021 में चेन्नई की टीम से जुड़े थे और अब तक दो सीजन खेल चुके हैं. सीएसके के लिए पहले सीजन में मोईन का बल्ला खूब चला था और उन्होंने 15 मैचों में 25.50 की औसत के साथ 357 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने लगभग 140 की स्ट्राइक-रेट के साथ रन बनाए थे. गेंदबाजी में उन्होंने छह विकेट मिले थे और उनकी इकॉनमी 6.35 की रही थी. इस सीजन मोईन कुछ खास नहीं कर पाए और 10 मैचों में उनके बल्ले से केवल 244 रन ही निकले थे. गेंदबाजी में उन्होंने अच्छा काम करते हुए आठ विकेट हासिल किए थे.

भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के लिए तैयार हैं मोईन

Reels

मोईन इंग्लैंड के लिए टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेलने के लिए तैयार हैं. इंग्लैंड का सामना भारत से होने वाला है और इस मैच में मोईन की भूमिका काफी अहम हो सकती है. मोईन का रिकॉर्ड भारत के खिलाफ काफी अच्छा रहा है और वह इस अहम मुकाबले में भी बेहतर करने की कोशिश करेंगे. 

यह भी पढ़ें:

IND vs ENG: भारत के खिलाफ सेमीफाइनल के पहले मार्क वुड और डेविड मलान की चोट पर आई बड़ी अपडेट, जानिए यहां

IND vs ENG T20 Live Streaming: भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मुकाबला कब और कहां देखें?

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: