IPL नीलामी का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं कैमरून ग्रीन, पैट कमिंस के इस बयान से हुआ कंफर्म


IPL Mini Auction: ऑस्ट्रलियाई युवा ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) का इस बार IPL मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction) में हिस्सा लेना लगभग तय माना जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस के एक बयान से यह अंदाजा लगाया जा रहा है. बता दें कि इस युवा खिलाड़ी ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के ठीक पहले भारत दौरे में लाजवाब बल्लेबाजी की थी.

ऑस्ट्रेलियाई रेडियो ‘सेन 1170’ के एक शो में पैट कमिंस से कैमरून ग्रीन के IPL मिनी ऑक्शन में एंट्री को लेकर सवाल पूछा गया इस पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि ‘हां, यह संभव है.’ पैट कमिंस ने कहा, ‘हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा. मुझे लगता है ऑक्शन में अभी थोड़े दिन बाकी हैं. एक कप्तान के तौर पर तो मैं चाहूंगा कि वह (कैमरून ग्रीन) अपनी पूरी ऊर्जा ऑस्ट्रेलिया के लिए बचाकर रखे. लेकिन आप कैसे किसी को इस तरह के शानदार अवसर को ‘ना’ कहने के लिए कह सकते हैं.’

सितंबर में भारत दौरे पर मचाया था धमाल
23 वर्षीय ग्रीन ने सितंबर में हुए भारत दौरे पर तीन टी20 मैचों में ताबड़तोड़ अंदाज में 118 रन जड़े थे. इस दौरान उन्होंने 214.55 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे. अगर ग्रीन मिनी ऑक्शन के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराते हैं तो IPL टीमों के बीच उन्हें अपनी-अपनी स्क्वाड में शामिल करने के लिए अच्छी जंग देखने को मिल सकती है. कुछ एक्सपर्ट्स का कहना है कि ग्रीन 10 करोड़ से ज्यादा तक में बिक सकते हैं.

टीमों के पास 87 स्लॉट्स खाली
IPL 2023 के लिए कोच्चि में इसी साल 23 दिसंबर को मिनी ऑक्शन आयोजित किया जाएगा. IPL की सभी 10 टीमों में कुल 87 स्लॉट्स खाली हैं और इन टीमों के पास कुल 206.5 करोड़ रुपए बाकी हैं. ऐसे में यह मिनी ऑक्शन भी किसी मेगा ऑक्शन से कम नहीं रहने वाला है.

News Reels

यह भी पढ़ें…

IND vs NZ: साल 2016 तक न्यूजीलैंड से एक भी टी20 नहीं जीत पाई थी टीम इंडिया, नवंबर 2017 में मिली थी पहली विजय



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: