Instagram पर विराट कोहली और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लाखों फॉलोअर्स हुए कम, अब कंपनी ने दी सफाई


Cristiano Ronaldo & Virat Kohli: सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम में तकनीकि खराबी का खामियाजा क्रिस्टियानो रोनाल्डो और विराट कोहली सेलीब्रेटी को हुआ है. दरअसल, इस तकनीकि खराबी के कारण दोनों के लाखों फॉलोअर्स कम हो गए. इसके अलावा इस तकनीकि खराबी के कारण लोग ठीक से अपना अकाउंट नहीं देख पा रहे थे. वहीं, यूजर्स को पोस्ट और मैसेज देखने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. हालांकि, इंस्टाग्राम ने इस समस्या को अब ठीक कर लिया है, लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो और विराट कोहली को फॉलोअर्स नहीं मिले हैं, जो तकनीकि खराबी के कारण गंवाने पड़े थे.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 30 लाख फॉलोअर्स हुए कम

गौरतलब है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं, लेकिन तकनीकि खराबी के कारण उन्हें तकरीबन 30 लाख फॉलोअर्स से हाथ धोना पड़ा. इंस्टाग्राम पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 49.3 करोड़ फॉलोअर्स हैं. वहीं, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की बात करें तो उन्हें 22.1 करोड़ लोग फॉलो करते हैं. पूर्व भारतीय कप्तान इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय शख्सियत हैं. इस बीच इंस्टाग्राम ने ट्वीट कर बताया कि तकनीकि समस्या को दूर कर लिया गया है.

इंस्टाग्राम ने ट्वीट कर मांगी माफी

इंस्टाग्राम ने ट्वीट कर लिखा कि हमने इस समस्या का समाधान निकाल लिया है. उन्होंने आगे लिखा है कि इसकी वजह से दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में लोगों को अपने अकाउंट देखने में समस्या आई, साथ ही कई लोगों के फॉलोअर्स में कमी आई. हम इसके लिए माफी मांगते हैं. हालांकि, इंस्टाग्राम की पैरेंट कंपनी मेटा ने यह नहीं बताया कि इस तकनीकि खराबी का कराण क्या था. दरअसल, अक्टूबर महीने में यह दूसरा मौका था जब मेटा की किसी कंपनी को बड़ी तकनीकि समस्या का सामना करना पड़ा. इससे पहले व्हॉट्सएप यूजर्स ने तकनीकि खराबी का सामना किया था.

ये भी पढ़ें-

T20 WC: इस तरह टॉप पर फिनिश कर सकती है टीम इंडिया, ऐसा हुआ तो न्यूजीलैंड से नहीं होगा सेमीफाइनल

IPL 2023: अगले सीजन के लिए पंजाब किंग्स ने शिखर धवन को बनाया कप्तान, मयंक अग्रवाल की हुई छुट्टी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: