IND vs SA: सूर्यकुमार यादव की तारीफ में रवि शास्त्री ने बांधे पूल, कहा- ‘वह थ्री फॉर्मेट खिलाड़


Ravi Shastri Praises Surya Kumar Yadav: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार का शानदार प्रदर्शन जारी है. सूर्यकुमार यादव पिछले दो मुकाबले में भारत के लिए दो अर्धशतक लगा चुके हैं. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में 68 रनों की धमाकेदार पारी खेली. वहीं उनके टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के बाद भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने उनकी जमकर तारीफ की है.

वह ऑल फॉर्मेट प्लेयर
टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए उन्हें ऑल फॉर्मेट प्लेयर बताया. शास्त्री ने कहा कि ’वह ऑल फॉर्मेट प्लेयर है. वह टेस्ट क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से चौंका सकते हैं. वह टेस्ट क्रिकेट खेल सकता है और मैं आपको बताना चाहूंगा कि वह कुछ लोगों को चौंका सकता है. उसे नंबर 5 पर भेजे.

आपको बता दें कि भारतीय टीम के लिए सूर्यकुमार यादव ने उस वक्त डेब्यू किया था जब रवि शास्त्री टीम के कोच थे. वहीं सूर्यकुमार यादव ने इस पल को करते हुए कहा कि मुझे याद है कि किस तरह उन्होंने मुझे कॉल किया और बिदांस होकर बल्लेबाजी करने के लिए कहा था.   

शानदार फॉर्म में हैं सूर्यकुमार यादव
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पर्थ में खेले गए मैच में सूर्यकुमार ने 40 गेंदों का सामना करते हुए 68 रन बनाए. उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के लगाए. उनका इस टी20 विश्वकप में यह लगातार दूसरा अर्धशतक है. इससे पहले सूर्यकुमार ने नीदरलैंड्स के खिलाफ नाबाद 51 रनों की पारी खेली थी. वे भारत के लिए इस टूर्नामेंट में लगातार दो अर्धशतक लगाने वाले छठे खिलाड़ी बन गए हैं.

सूर्यकुमार यादव के शानदार बल्लेबाजी पर रवि शास्त्री के अलावा कई पूर्व खिलाड़ी उनकी तारीफों की पूल बांध चुके हैं. सूर्यकुमार यादव की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए भारतीय टीम को काफी फायदा हो सकता है. फैंस को पूरी उम्मीद है कि वह टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup 2022: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के बाद आखिर क्यों कोहली से मायूस हैं पाकिस्तानी फैंस, जानिए यहां

AUS vs IRE: ऑस्ट्रेलिया ने आयरलैंड को दिया जीत के लिए 180 रनों का लक्ष्य, फिंच ने जड़ा शानदार अर्धशतक



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: