IND vs SA: दूसरे वनडे में ऐसी होगी भारत और दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग 11, जानें पिच रिपोर्ट


India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच रांची में खेला जाएगा. दक्षिण अफ्रीका ने वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत को 9 रनों से हरा दिया था. इस हार के बाद भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है. ऐसे में रविवार को रांची में होने वाले दूसरे वनडे में भारतीय टीम सीरीज को बराबरी पर लाना चाहेगी. ऐसे में आइए जानते हैं कि रांची में कल होने वाले मुकाबले में किस प्लेइंग इलेवन के साथ दोनों टीम उतर सकती हैं.

पिच रिपोर्ट
रांची में पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अनुकूल रहेगी. वहीं ओस इस मैच में बड़ी भूमिका निभाएगा. ऐसे में इस पिच पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला अच्छा रहेगा. वहीं इस मैदान पर 280 से 320 तक का स्कोर हासिल किया जा सकता है.

मैच प्रिडिक्शन
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे मैच में भारत का पलड़ा भारी रहने का अनुमान है. लखनऊ में भारत रोमांचक मुकाबले में सिर्फ 9 रन से हारा था. ऐसे में भारतीय टीम इस मैच में जोरदार वापसी करने के इरादे से उतरेगी. भारत के लिए इस मुकाबले में भी संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर से काफी उम्मीदे होगी.

मौसम
रांची में दूसरे वनडे के दौरान बारिश दोनों टीमों के लिए मुसीबत बन सकती है. रांची में रविवार को दिन में मौसम साफ रह सकता है हालांकि शाम के वक्त बारिश की संभावना जताई गई है. Weather.com के अनुसार रांची में रविवार को बारिश होने की 25 फीसदी संभावना है. ऐसे में बारिश मैच में खलल पैदा कर सकती है और यह मैच में रुकावट बन सकती है. रांची में में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा मुकाबला दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा. इस दौरान दोपहर में यहां 75 फीसदी ह्यूडिटी रह सकती है. वहीं यहां 30 डिग्री के आसपास तापमान रह सकता है.

भारत और दक्षिण अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत की प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन (कप्तान), संजू सैमसन, इशान किशन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, ऋतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और रवि बिश्नोई.

दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन- टेम्बा बवुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, जानेमन मलान, एडेन मार्करम, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, लुंगी एनगीडी और तबरेज़ शम्सी.

यह भी पढ़ें:

IND vs SA: भारत की ‘बी’ टीम को लेकर दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर केशव महाराज ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

IND vs SA 2nd ODI Weather: दूसरे वनडे में बारिश बनेगी विलेन? जानिए कैसा रहेगा रांची का मौसम



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: