IND Vs SA: क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगा भारत, Shreyas Iyer का प्लेइंग इलेवन में आना तय


India Vs South Africa 3rd T20I: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला 04 अक्टूबर को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले ही भारतीय टीम मैनेजमेंट ने विराट कोहली और केएल राहुल जैसे सीनियर बल्लेबाजों को आराम दिया है. भारतीय टीम आखिरी मुकाबले को जीतते हुए मेहमान टीम को क्लीन स्वीप करने की कोशिश करेगी. इस मैच में श्रेयस अय्यर का खेलना लगभग तय माना जा रहा है. कोहली को आराम देने के बाद स्टैंडबाई में बैठाए गए अय्यर का प्लेइंग इलेवन में आना लगभग तय है.

प्लेइंग इलेवन में वापसी के साथ ही वह तीन नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए भी देखे जाएंगे. राहुल को आराम दिए जाने के बाद ओपनिंग की जिम्मेदारी ऋषभ पंत के कंधों पर होगी. अय्यर ने वेस्टइंडीज दौरे पर आखिरी बार टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला खेला था. इसके बाद से उन्होंने भारत के लिए कोई मुकाबला नहीं खेला है. टी-20 सीरीज के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज भी होनी है और इस सीरीज के लिए अय्यर को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है.

भारतीय टीम ने अब तक खेले गए पहले दो टी-20 मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है और जीत हासिल की है. बीते रविवार को खेला गया दूसरा टी-20 मुकाबला काफी रोमांचक रहा था. गुवाहाटी में खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 237 रनों का स्कोर खड़ा किया था और फिर स्कोर का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका को शुरुआत में तीन झटके भी दे दिए थे. हालांकि, इसके बावजूद दक्षिण अफ्रीका यह मुकाबला केवल 16 रनों से ही हारी. दक्षिण अफ्रीका के लिए डेविड मिलर ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों में नाबाद 106 रनों की पारी खेली थी.

यह भी पढ़ें:

IND Vs SA: तीसरे टी20 मुकाबले से केएल राहुल को दिया गया आराम, ऋषभ पंत संभालेंगे ओपनिंग का जिम्मा

Prithvi Shaw: साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने पर छलका पृथ्वी शॉ का दर्द, इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: