IND vs SA: कप्तान बावुमा ने द.अफ्रीका की जीत पर दी प्रतिक्रिया, बताया टीम इंडिया को कैसे हराया


IND vs SA Temba Bavuma 20 World Cup 2022: दक्षिण अफ्रीका ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मुकाबले में भारत के खिलाफ 5 विकेट से शानदार जीत हासिल की है. गेंदबाजों और फिर बल्लेबाजों के संयुक्त प्रयास से दक्षिण अफ्रीकी टीम ने एक शानदार जीत हासिल की है. इस जीत के बाद टीम के कप्तान टेंबा बावुमा काफी खुश नजर आए. बावुमा का मानना है कि पहले के मैचों को देखकर बनाए गए प्लान सफल रहे और यही कारण है कि उनकी टीम यह जीत हासिल कर सकी है. 

बावुमा ने कहा, “10 ओवर पूरा होने के बाद हम यही बातचीत कर रहे थे कि हमें अपनी कोशिश को और ऊपर करना होगा क्योंकि जब आप ऐसा करते हैं तभी आप मौके बनाते हैं. सौभाग्य की बात रही की चीजें हमारे पक्ष में गई और हम उस मोमेंटम को हासिल करने में सफल रहे. मुझे छोड़कर हमारा बल्लेबाजी लाइनअप काफी अच्छी फॉर्म में है. यह ऐसा बल्लेबाजी क्रम है जो लंबे समय से एक साथ रहा है और दबाव की परिस्थितियों में भी एक दूसरे का आत्मविश्वास बढ़ाते आए हैं. यहां खेले गए मैचों पर हमने अपनी निगाह बनाई थी और उसके बाद हमने लेंथ को लेकर निर्णय लिया था. यहां से मिलने वाली बाउंस ने हमारी मदद की. हम इस टूर्नामेंट में फेवरेट के तौर पर नहीं आए हैं लेकिन हमारे लिए यह जरूरी है कि हम लगातार सुधार करते रहें.”

इस तरह दक्षिण अफ्रीका ने जीता मुकाबला

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा और उन्होंने केवल 49 रनों पर ही अपने 5 विकेट गंवा दिए थे. सूर्यकुमार यादव ने 68 रनों की पारी खेलते हुए अकेले संघर्ष किया और किसी तरह भारत को 133 रनों के स्कोर तक पहुंचाया. दक्षिण अफ्रीका के लिए लुंगी न्गीदी ने सबसे अधिक चार विकेट हासिल किए थे. स्कोर का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका को भी 24 रनों पर ही 3 झटके लग चुके थे लेकिन इसके बाद एडन मार्क्रम और डेविड मिलर ने अर्धशतक लगाते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई.

यह भी पढ़ें:

IND vs SA T20 WC: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत को मिली हार, मैच में बने ये शानदार रिकॉर्ड्स

IND vs SA: टॉप ऑर्डर हुआ फेल, फील्डिंग में हुई कई गलतियां, जानें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की हार के 5 कारण



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: