IND vs SA: इंडिया लीजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को दिया 218 रनों का लक्ष्य


India Legends vs South Africa Legends: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में इंडिया लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 217 रन बनाएं. भारत के ओर से स्टुअर्ट बिन्नी ने 42 गेंदों पर पांच चौके और 6 छककों की मदद से 82 रन की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली, अब साउथ अफ्रीकी टीम को यह मुकाबला जीतने के लिए 218 रन बनाने होंगे.

भारत ने की शानदार बल्लेबाजी
कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे रोड सेफ्टी सीरीज के पहले मैच में साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाज करने उतरी इंडिया लीजेंड्स की शुरूआत कमाल की रही. और नमन ओझा और सचिन तेंदुलकर ने मिलकर पहले विकेट के लिए 46 रन की साझेदारी की. इसके बाद टीम के 46 रन के स्कोर पर इंडिया लीजेंड्स के कैप्टन सचिन तेंदुलकर 16 रन बनाकर आउट हुए. वहीं टीम का दूसरा विकेट भी 52 रन के स्कोर पर नमन ओझा 21 रन बनाकर आउट हुए.

वहीं इसके बाद रैना और स्टुअर्ट बिन्नी ने पारी को संभाला और 61 रनों की साझेदारी निभाई और टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया. रैना 22 गेंदों में 33 रन बनाकर  आउट हुए. वहीं भारत के लिए स्टुअर्ट बिन्नी ने तूफानी पारी खेलते हुए 82 रन बनाएं. बिन्नी के अलावा युसुफ पठान ने 15 गेंदों पर चार छक्के और 1 चौके की मदद से 35 रन की पारी खेली.

 नहीं चला सचिन का बल्ला
लंबे वक्त के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का बल्ला रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के सामने नहीं चल पाया. वह इस मैच में 15 गेंदों में 2 चौके की मदद से 16 रन बना पाए. सचिन को 16 रन के स्कोर पर साउथ अफ्रीकी गेंदबाज मखाया एंटिनी ने अपना शिकार बनाया. सचिन के आउट होने के बाद उनके फैंस में थोड़ी निराशा दिखी. पर फैंस को पूरी उम्मीद है कि सचिन आगे आने वाले मुकाबले में बल्ले से धमाका करेंगे औऱ बड़ा स्कोर बनाएंगे.

यह भी पढ़ें:

Asia Cup Final: बाबर आज़म की फॉर्म को लेकर पाकिस्तान के हेड कोच ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

Virat Kohli Photo: ‘खाओ, पियो, ऐश करो मित्रों’, विराट ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर, फोटो वायरल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: