IND vs PAK: भारत की जीत की कामना लेकर बप्पा के शरण में पहुंचे भक्त, कहा- टीम इंडिया ही जीतेगी


Prayers for India Victroy: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 में रविवार को महामुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें पूरी तरह से तैयार हैं. एशिया कप 2022 में यह दूसरा मौका जब भारत और पाकिस्तान का सामना एक दूसरे से होने जा रहा है. वहीं इससे पहले हुए मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त दी थी. वहीं अब उस मुकाबले के बाद यह दूसरा मौका है जब भारतीय टीम पाकिस्तान से मुकाबला करेगी. वहीं पाकिस्तान के साथ होने वाले इस मुकाबले से पहले भारतीय फैंस भगवान गणेश के पास भारत की जीत की कामना लेकर पहुंचे.

बप्पा से की जीत की कामना
भारत पाकिस्तान मैच से पहले भारतीय फैंस टीम इंडिया की जीत की कामना लेकर भगवान गणेश के पास पहुंचे और उनकी पूजा अर्चना की. दरअसल, लखनऊ के एक गणेश पंडाल में लोगों ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के पोस्टर के साथ भगवान की पूजा अर्चना की और टीम इंडिया के जीत के लिए उनसे आशीर्वाद मांगा. इस दौरान वहां के लोगों ने बताया कि भारत पाकिस्तान के बीच मैच एक युद्ध के जैसा होता है. वहीं इस वक्त गणेश चतुर्थी का वक्त चल रहा है ऐसे में हम विघ्नहर्ता की आरती कर उनसे भारत की जीत के लिए आशीर्वाद मांगा है.

चोट के कारण जडेजा हो चुके हैं बाहर
एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट की वजह से बाहर हो गए हैं. ऐसे में दीपक हुड्डा या अक्षर पटेल को जगह मिल सकती है. टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी अहम होगा. अगर ऑलराउंडर खिलाड़ी रन बनाने के साथ-साथ विकेट ले लेंगे तो टीम इंडिया की जीत आसान होगी.

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप के प्रदर्शन पर भी सबकी निगाहें होंगी. अनुभवी भुवनेश्वर भारत के लिए अब तक अहम रहेहैं. जबकि अर्शदीप युवा होने के साथ टैलेंटेड बॉलर हैं. लिहाजा भारतीय गेंदबाजों को अपना बेस्ट देना होगा. 

यह भी पढ़ें:

IND vs PAK: वसीम अकरम को पसंद है ये भारतीय ऑलराउंडर, गिनाई ढेर सारी खूबियां

Watch: लगातार चौके-छक्के पड़े तो बौखला गए राशिद खान, बीच मैदान में श्रीलंकाई बल्लेबाज से उलझे



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: