IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं ऋषभ पंत, कार्तिक


Rishabh Pant or Dinesh Karthik: भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर महमुकाबला खेला जाएगा. यह दोनों ही टीमों के लिए टी20 वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला होगा. वहीं इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें जोरदार तैयारी कर रही हैं. वहीं इस मुकाबले से पहले मेलबर्न से बड़ी खबर सामने आ रही है जो पंत के फैंस को नाखुश कर सकती है. दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है. वहीं पंत के जगह टीम कार्तिक को शामिल कर सकती है.

कार्तिक को मिलेगी जगह
पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया ऋषभ पंत के जगह दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल कर सकती है. पंत का हालिया फॉर्म भी काफी खराब रहा है वह वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म मुकाबले के 2 मैचों में 9-9 रनों की पारी खेली थी. वहीं उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में जगह नहीं मिली थी. इस मैच में उनके जगह दिनेश कार्तिक को मौका मिला था और कार्तिक ने इस मुकाबले में 10 गेंदों पर 20 रनों की पारी खेली थी.

भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा अभी भी टीम के फिनिशर के तौर पर कार्तिक को ज्यादा अच्छा विकल्प मानते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत अपनी खराब फॉर्म के कारण टीम के भरोसे पर खरे नहीं उतर पाए हैं. इस कारण ही उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है. मेलबर्न से आ रही यह खबर हालांकि पंत के फैंस में निराशा लाएगी. वहीं कार्तिक के फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी है.

क्या हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन?

भारत: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार.

पाकिस्तान: बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, शान मसूद, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हारिस रउफ और शाहीन शाह अफरीदी.

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया ने इस खतरनाक खिलाड़ी को टीम में किया शामिल, भारत के खिलाफ खेल चुका है तूफानी पारी

पाकिस्‍तान पर अनुराग ठाकुर का पलटवार- भारत को कोई नहीं कर सकता नजरअंदाज, हर बड़ी टीम वर्ल्‍ड कप खेलेगी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: