IND vs ENG Live: चोटिल खिलाड़ियों से परेशान है इंग्लैंड की टीम, भारत भी कर सकता है बदलाव


Live IND vs ENG Semifinal: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की टक्कर इंग्लैंड के साथ होने जा रही है. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाने वाले इस मुकाबले पर दुनियाभर के फैंस की नज़र है. जो भी टीम इस मैच को जीतने में कामयाब होगी उसकी टक्कर 13 नवंबर को खिताब के लिए पाकिस्तान के साथ होगी. पाकिस्तान ने पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई है.

भारत और इंग्लैंड के बीच बेहद कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद जताई जा रही है. भारत जहां ग्रुप बी में टॉप करके सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहा. वहीं इंग्लैंड की टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है. सेमीफाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड की टीम अपने खिलाड़ियों के चोटिल होने की समस्या से भी जूझ रही है. इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड चोटिल होने की वजह से सेमीफाइनल मैच से बाहर हो चुके हैं. स्टार बल्लेबाज डेविड मलान का भी इस मैच में खेलना तय नहीं है. टॉस से ठीक पहले मलान को फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा.

टीम इंडिया हालांकि खिलाड़ियों की फिटनेस के मामले में राहत की सांस ले सकती है. सेमीफाइनल से ठीक पहले नेट प्रैक्टिस करते हुए रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों को गेंद लगी थी. हालांकि दोनों की चोट गंभीर नहीं थी और बाद में दोनों ही खिलाड़ी जमकर नेट प्रैक्टिस करते हुए नज़र आए. कप्तान रोहित शर्मा पहले ही साफ कर चुके हैं कि वह सेमीफाइनल मुकाबला खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हैं. विराट कोहली तो हर्षल पटेल की गेंद लगने के कुछ ही देर बाद मैदान पर वापस आकर प्रैक्टिस करने लगे थे. 

टीम इंडिया हालांकि प्लेइंग 11 में बदलाव कर सकती है. ऋषभ पंत को दिनेश कार्तिक के ऊपर तवज्जों दिया जाने की संभावना है. वहीं अक्षर पटेल भी टूर्नामेंट में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. अक्षर पटेल के स्थान पर युजवेंद्र चहल को प्लेइंग 11 में शामिल होने का मौका दिया जा सकता है.



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: