ICC की यह कैसी व्यवस्था? भारत को दिया 4 स्टार तो वहीं होस्ट ऑस्ट्रेलिया को मिला 5 स्टार होटल


T20 World Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप से पहले दो अभ्यास मैच खेलने वाली है. उनका पहला अभ्यास मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सोमवार को होना है. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें ब्रिसबेन पहुंच चुकी हैं. भारतीय टीम ब्रिसबेन में मिली सुविधाओं से नाखुश है. दरअसल भारत को 4 स्टार होटल मिला है तो वहीं होस्ट ऑस्ट्रेलिया की टीम 5 स्टार होटल में रुकी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम इस चीज से नाखुश है.

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) द्वारा आयोजित किए जाने वाले इवेंट्स में टीमों के रुकने की व्यवस्था आईसीसी करती है और इसमें वे टूर्नामेंट होस्ट कर रहे बोर्ड की सहायता लेते हैं. यह बेहद हैरान करने वाली बात है कि मेहमान टीम से अच्छी व्यवस्था होस्ट टीम के लिए की गई है. पाकिस्तानी टीम भी उसी होटल में ठहरी है जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम रुकी है.

17 और 19 अक्टूबर को अभ्यास मुकाबले खेलेगा भारत

भारत को वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसे मजबूत टीमों के खिलाफ अपनी ताकत का अंदाजा लगाने का मौका मिला है. 17 अक्टूबर को वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और 19 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने के लिए उतरेंगे. इसके बाद 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के साथ भारत को अपने अभियान की शुरुआत करनी है.

टूर्नामेंट की शुरुआत होने से पहले ही जसप्रीत बुमराह का चोटिल होकर बाहर हो जाना भारत के लिए बड़ा झटका था. भारत ने मोहम्मद शमी को उनके विकल्प के रूप में 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है. दीपक चाहर भी चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. वह रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल किए गए थे.

यह भी पढ़ें:

Watch: प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली ने लगाए ठुमके, साथी खिलाड़ी नहीं रोक पाए हंसी

T20 WC 2022: फैंस के लिए बुरी खबर, DD स्पोर्ट्स पर नहीं देख सकेंगे भारत का यह मैच; ऐसे देखें लाइव ब्रॉडकास्ट



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: