FIFA WC: अर्जेंटीना की जीत का सिलसिला जारी, जर्मनी और पोलैंड ने भी अपने-अपने वार्म-अप मैच जीते


FIFA World Cup 2022: अर्जेंटीना (Argentina) ने बुधवार को फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA WC 2022) की अपनी तैयारियों का एक छोटा सा नमूना पेश किया है. इस टीम ने बुधवार को हुए वार्म-अप मुकाबले में यूएई को 5-0 से एकतरफा शिकस्त दी. यहां एंजल डी मारिया, अलवराज़, मेसी और जोकिन कोरिया ने गोल दागे. बता दें कि अर्जेंटीना इस वक्त दमदार लय में है. वह पिछले 36 मैचों से अपराजित है.

मुकाबले में शुरुआत से ही अर्जेंटीना ने दबदबा बनाए रखा. 17वें मिनट में जुलियन अरवराज़ ने मेसी के पास पर शानदार गोल किया. इसके बाद डी मारिया ने बैक टू बैक दो गोल किए. हाफ टाइम से ठीक पहले मेसी ने भी खाता खोल लिया. हालत यह थी कि हाफ टाइम तक ही अर्जेंटीना 4-0 की लीड बना चुकी थी. दूसरे हाफ में जोकिन कोरिया ने 60वें मिनट में गोल दाग कर लीड को 5-0 कर दिया.

जर्मनी, पोलैंड और ट्यूनिशिया ने भी अपने-अपने मुकाबले जीते. लेकिन मैक्सिको को हार का सामना करना पड़ा. जर्मनी ने ओमान को 1-0 से शिकस्त दी. यहां फुलक्रग ने जर्मनी के लिए विजयी गोल दागा. उधर, ट्यूनिशिया ने ईरान को 2-0 से हराया. 2018 वर्ल्ड कप की रनर अप क्रोएशिया ने भी सऊदी अरब को 1-0 से शिकस्त देकर अपनी तैयारियां दुरुस्त की हैं.

अन्य मुकाबलों में पोलैंड ने चिली को 1-0 से शिकस्त दी. क्रिस्टाफ पायतेक ने 85वें मिनट में गोल कर पोलैंड को जीत दिलाई. उधर, मैक्सिको को स्वीडन के खिलाफ 1-2 से हार का सामना करना पड़ा.

News Reels

आज होंगे ये मुकाबले
फीफा वर्ल्ड कप में आज भी 5 वार्म-अप मैच खेले जाएंगे. दोपहर 3.30 बजे स्विटजरलैंड का सामना घाना से होगा. शाम 7.10 पर कनाडा और जापान आमने-सामने होंगे. वहीं, शाम 7.30 बजे ईराक की टक्कर क्रोएशिया से होगी. रात 9.30 बजे दो मुकाबले खेले जाएंगे. स्पेन की टीम जॉर्डन के सामने होगी और मोरक्को की टीम जॉर्जिया से भिड़ेगी.

यह भी पढ़ें…

FIFA World Cup Schedule: 29 दिन… 32 टीमें… 64 मुकाबले, 20 नवंबर से शुरू हो रहा है फीफा वर्ल्ड कप; जानें पूरा शेड्यूल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: