ENG vs PAK 2022: पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच ने मैनेजमेंट का उड़ाया मजाक, कहा- हार के बाद मुझे…


Shaun Tait Viral Video: इंग्लैंड ने पाकिसतान को छठे T20 मैच में 8 विकेट से हरा दिया है. इस तरह से 7 मैचों की सीरीज 3-3 से बराबर हो गई है. वहीं, इस मैच के बाद पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच शॉन टैट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वायरल वीडियो में वह काफी नाखुश नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वह इस फैसले से भी नाराज दिखे कि उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए भेजा गया. यहीं नहीं, उन्होंने यहां तक कह दिया कि हम जब भी बुरी तरह से हारते हैं.. तो वे मुझे भेजते हैं जब हमें करारी शिकस्त मिलती है.

‘वे मुझे भेजते हैं जब हमें करारी शिकस्त मिलती है’

पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच शॉन टैट के बयान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मॉडरेटर ने टैट के सामने रखा माइक्रोफोन बंद कर दिया. साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मॉडरेटर ने शॉन टैट से पूछा कि क्या वो ठीक हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 7 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के छठे मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराकर सीरीज में 3-3 की बराबरी कर ली है.

इग्लैंड ने पाकिस्तान को हराया

वहीं, इस मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 169 रन बनाए. पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ने 59 गेंदों पर 87 रनों की पारी खेली. पाकिस्तान के 169 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी इग्लैंड टीम ने महज 14.3 ओवर में 2 विकेट पर 170 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. इंग्लैंड के ओपनर फिल सॉल्ट ने 88 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. दरअसल, जब पाकिस्तान की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, उस वक्त ऐसा लग रहा था कि पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है, लेकिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने 169 रनों का आसानी से पीछा कर लिया.

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले श्रीलंकाई कप्तान ने भरी हुंकार, वर्ल्ड कप जीतने को लेकर कही ये बात

Ben Stokes vs Harsha Bhogle: हर्षा भोगले पर भड़के बेन स्टोक्स, ट्विटर पर छिड़ी जंग; जानिए क्या है पूरा मामला





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: