ENG vs PAK: बाबर आजम का टूटा टी20 विश्व कप जीतने का सपना, बताया कहां हुई टीम से चूक


England vs Pakistan: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर इंग्लैंड ने खिताब अपने नाम कर लिया. इस खिताबी जीत के साथ ही इंग्लैंड की टीम ने इतिहास रच दिया है. यह दूसरी बार है जब इंग्लिश टीम टी20 विश्व कप चैंपियन बनी है. हालांकि इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड को कड़ी टक्कर दी और मैच के अंत तक रोमांच बनाए रखा. वहीं इस खिताबी भिड़ंत में मिली हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का टी20 विश्व कप जीतने का सपना टूट गया. मैच के बाद उन्होंने बताया कि फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान टीम से कहां चूक हुई.

बाबर ने बताया टीम से कहां हुई गलती
टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड से मिली हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम काफी निराश नजर आए. उन्होंने मैच के बाद कहा कि ‘सबसे पहले इंग्लैंड टीम को बधाई, उन्होंने शानदार फाइट की. हमें यहां घर जैसा अनुभव हुआ काफी सपोर्ट मिला. सपोर्ट के लिए धन्यवाद. खिलाड़ियों ने अपना नेचुरल गेम खेला. हमने फाइनल में 20 रन कम बनाए पर गेंदबाजों ने बॉल से शानदार लड़ाई लड़ी. हमारी गेंदबाजी दुनिया के बेस्ट अटैक में से एक हैं. दुर्भाग्य से शाहीन चोटिल हो गया पर यह गेम का हिस्सा है’.

आपको बता दें कि टी20 विश्व कप फाइनल में पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ मजबूत लड़ाई लड़ी पर अंत में इंग्लैंड की टीम ने शानदार वापसी की औऱ मैच को अपने नाम कर विश्व कप दूसरी बार अपने नाम किया.

कुर्रन-रशीद की खतरनाक गेंदबाजी
इंग्लैंड के लिए फाइनल मुकाबले में सैम कर्रन ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके. उन्होंने 4 ओवरों में महज 12 रन दिए. आदिल रशीद भी चमके. उन्होंने 4 ओवरों में 22 रन देकर 2 विकेट लिए. रशीद ने एक मेडन ओवर भी निकाला. क्रिस जॉर्डन ने 4 ओवरों में 27 रन देकर 2 विकेट लिए. बेन स्टोक्स को एक सफलता हाथ लगी. उन्होंने 4 ओवरों में 32 रन देकर एक विकेट लिया.

News Reels

यह भी पढ़ें:

Virat Kohli के नाम दर्ज हुआ ऐतिहासिक रिकॉर्ड, T20 विश्वकप में दो बार सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा को किया रिटेन, 4 खिलाड़ियों को किया रिलीज, देखें पूरी लिस्ट



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: