Dussehra Rally: उद्धव गुट को मिली दशहरा रैली की अनुमति, शिवसेना कार्यकर्ताओं ने ऐसे मनाया जश्न


Shiv Sena Workers Celebrate on Dussehra Rally: मुंबई के ऐतिहासिक शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में होने वाली शिवसेना की दशहरा रैली (Dussehra Rally) के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने ठाकरे गुट को अनुमति दी. इस फैसले के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के गुट के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. शिवसेना कार्यकर्ता (Shiv Sena Workers) डांस करते हुए नजर आए. वहीं पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने शिवसैनिकों से आह्वान करते हुए कहा है कि शिवाजी पार्क में होने वाली दशहरा रैली में उत्साह के साथ मौजूदगी दर्ज कराएं. इसके साथ ही उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना की दशहरा रैली की परंपरा में कोई कालिख न लगे इसका शिवसैनिकों को ध्यान रखना होगा.

बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और पार्टी कार्यकर्ता काफी खुश नजर आ रहे हैं. पूर्व सीएम ठाकरे ने कहा है कि हमें उम्मीद है कि राज्य सरकार अपनी जिम्मेदारी निभाएगी. वहीं शिवसेना की दशहरा रैली के लिए ठाकरे गुट को मिली अनुमति के बाद शिवसेना सांसद प्रियंकात चतुर्वेदी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर लिखा- पार्टी का एक नेता, एक शिवसेना, एक शिवतीर्थ, एक ही दशहरा सभा, 5 अक्टूबर को बाघ की दहाड़ सुनाई देगी.” वहीं दूसरे ट्वीट में शिवसेना सांसद ने लिखा- ” डॉक्टर की सलाह- पूरे महाराष्ट्र कैबिनेट के लिए तत्काल सेलाइन ड्रिप.” 

शिवसेना की दशहरा रैली को लेकर कई दिनों से बयानबाजी हो रही थी और इस रैली के लिए शिंदे गुट और ठाकरे गुट को बृहन्मुंबई नगर निगम ने अनुमति नहीं दी थी. इसके बाद ठाकरे गुट ने हाई कोर्ट में बीएमसी के आदेश को चुनौती देते हुए एक याचिका दाखिल की थी. जिसके बाद आदलत ने आज इस याचिका पर सुनवाई करते हुए ठाकरे की शिवसेना को कानून-व्यवस्था बनाए रखने का ध्यान देने की बात कहते हुए 2 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक शिवाजी पार्क का दशहरा रैली के लिए उपयोग करने की अनुमति दी. 

Dussehra Rally: उद्धव गुट को मिली दशहरा रैली की इजाजत, जानें- क्या बोलीं शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी?

Shiv Sena Dussehra Rally: हाई कोर्ट से जीत के बाद शिवसैनिकों से बोले उद्धव ठाकरे, ‘परंपरा में कालिख न लगे’



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: