‘Drishyam 2’ का ऑरिजिनल वर्जन देखा क्या? इस OTT प्लेटफॉर्म पर है मौजूद


Drishyam 2 On OTT: साल 2015 में आई अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. वहीं 7 सालों के बाद विजय सालगांवकर अपने परिवार के साथ एक बार फिर वापस आ रहे हैं. उनका केस एक बार फिर से खुलने जा रहा है. 17 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, जिसे खूब सराहना मिल रही है. वहीं अब लोगों को बस फिल्म के रिलीज का इंतजार है, जो 18 नंवबर को होने वाला है. तो अगर आप भी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो उससे पहले आप इसके ऑरिजिनल वर्जन को भी देख सकते हैं. 

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ इसी नाम की साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें लीड रोल में साउथ के जाने-माने अभिनेता मोहनलाल (Mohanlal) नजर आए थे. ये फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी. वहीं अब अजय देवगन की फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद मोहनलाल की फिल्म भी चर्चाओं में आ गई. तो चलिए जानते हैं कि आप इस फिल्म को कहां देख सकते हैं?

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर है मौजूद

मोहनलाल की ‘दृश्यम 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद हैं, जहां आप इसे देख सकते हैं. बता दें, ये फिल्म वैसे तो सिर्फ मलयालम भाषा में ही उप्लब्ध हैं, लेकिन अगर आप अजय देवगन की हिंदी रिलीज से पहले ही इस देखना चाहते हैं तो आप इंग्लिश सबटाइटल के साथ मोहनलाल की इस फिल्म को देख सकते हैं.

अजय ने मोहनलाल की फिल्म को लेकर कही ये बात

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के सवाल का जवाब देते हुए अजय देवगन (Ajay Devgan) ने बताया कि उनकी फिल्म का स्टोरी प्वाइंट मोहनलाल की फिल्म पर ही रखा गया है, लेकिन उनकी फिल्म में नए किरदार शामिल किए गए हैं. गौरतलब है इस पार्ट में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) की एंट्री हुई है, जो एक पुलिस ऑफिसर के रोल में सालगांवकर परिवार की मुसीबत बढ़ाएंगे.

यह भी पढ़ें- Mumbai Drugs Case: ‘आर्यन खान मामले की जांच में कई कमियां थीं’, NCB की रिपोर्ट में खुलासा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: