Dhar Crime: धार में मुंहबोली नाबालिग बेटी के साथ पिता ने की हैवानियत, पीड़िता हुई गर्भवती


Dhar Crime News: धार जिले के धामनोद में रिश्ते को तार-तार करनेवाली खबर सामने आई है. कलयुगी पिता ने मुंहबोली नाबालिग बेटी के साथ हैवानियत की हद पार कर दी. पिता की करतूत को सुनकर हर कोई हैरान रह गया. नाबालिग बेटी 5 माह की गर्भवती हो गई. 25 अगस्त को बच्ची घर से कहीं चली गई थी. परिवार ने बच्ची को तलाश करने की कोशिश की. काफी प्रयास के बाद भी बच्ची का पता नहीं चला. थक हारकर परिजनों ने नाबालिग बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट धामनोद थाने में दर्ज करा दी. अचानक बच्ची परिजनों को मिल गई. छने पर बालिका ने हिम्मत जुटाकर साथ हुए घटनाक्रम का खुलासा कर दिया. पुलिस ने मामले की विवेचना कर आरोपी विजय हलवाई को पकड़ लिया.

मुंहबोली नाबालिग बच्ची से पिता ने की दरिंदगी

पूछने पर बालिका ने हिम्मत जुटाकर साथ हुए घटनाक्रम का खुलासा कर दिया. हैवानों जैसा बर्ताव सुनकर हर कोई दंग रह गया. धामनोद थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने बताया कि एक नाबालिग बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत आई थी. 16 वर्षीय बच्ची के मिलने पर पूछताछ की गई. खुलासा हुआ कि बस स्टैंड के पास रहने वाले विजय हलवाई ने मुंहबोली बेटी बना रखा था और पिछले 2 वर्षों से लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था.

Indore Crime: इंदौर में तलवार से दुकानदार पर हमला, सामने आया रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

शारीरिक शोषण के कारण 5 महीने की गर्भवती

पिता की दरिंदगी के कारण नाबालिग बेटी करीब 5 महीने की गर्भवती हो गई. बच्ची के बयान की गंभीरता को देखते हुए धामनोद पुलिस ने मामले की विवेचना कर आरोपी विजय हलवाई को पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि विजय के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, एसटी-एससी और 376 में मामला पंजीबद्ध किया गया है. 

Indore: भूमि अधिग्रहण को लेकर सड़कों पर उतरे इंदौर के किसान, कलेक्टर ऑफिस का किया घेराव



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: