Delhi: अमानतुल्लाह खान की जमानत पर अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया, BJP पर किया तंज


Delhi News: दिल्ली वक्फ बोर्ड (Delhi Waqf Board) में कथित अनियमितताओं से जुड़े मामले में ओखला से आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) को 28 सितंबर को कोर्ट ने जमानत मिलने के एक दिन बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता उनके समर्थन में आ गए हैं. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने खान के समर्थन में ट्वीट किया है.

केजरीवाल ने बीजेपी पर कसा जोरदार तंज

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- बीजेपी वाले दिल्ली में फर्जी जांच करते रह गए, उधर गुजरात इनके हाथों से फिसल गया. आज 75 साल बाद लोगों को अपनी समस्याओं का समाधान चाहिए. लोगों में जवर्दस्त बेचैनी है. 24 घंटे नेगेटिव और बदले की राजनीति करना लोगों को पसंद नहीं. वहीं मनीष सिसोदिया ने अमानतुल्लाह की जमानत पर ट्वीट किया- ‘सत्यमेव जयते.’ 

दिल्ली वक्फ बोर्ड में कथित अनियमितताओं के संबंध में भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) द्वारा दर्ज एक मामले में विशेष न्यायाधीश विकास ढुल ने बुधवार को खान को जमानत दे दीवक्फ बोर्ड  भर्ती में हुई अनियमितताओं के आरोपों पर अदालत ने कहा कि हमें ऐसे कोई सबूत नहीं मिले जिससे यह साबित होता हो कि किसी शख्स ने भर्ती के लिए कोई रिश्वत दी थी.

भ्रष्टाचार मामले में हुई थी आप विधायक की गिरफ्तारी
गौरतलब है कि अमानतुल्लाह खान को दिल्ली वक्फ बोर्ड में कथित भ्रष्टाचार को आरोप में गिरफ्तार किया गया था. एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने आप विधायकअमानतुल्लाह के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी और उनके ठिकानों से आपत्तिजनक सामाग्री बरामद होने का दावा किया था. वहीं आप ने एसीबी की जांच को लेकर कहा था कि आप ने दावा किया था कि अमानतुल्लाह खान को फंसाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

Delhi News: हाईटेक ठगों के गैंग का भंडाफोड़, नौकरी का झांसा देकर 300 लोगों को ठगा, मास्टरमाइंड सहित 2 गिरफ्तार

Gurugram News: अब बदलेगी गुरुग्राम रेलवे स्टेशन की सूरत, रूफ प्लाजा, मेडिकल सहित मिलेंगी ये सुविधाएं



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: