David Warner ने फिर जीता भारतीय फैंस का दिल, गणेश चतुर्थी पर शेयर की यह स्पेशल पोस्ट


David Warner on Ganesha Chaturthi: ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अपने भारतीय फैंस के प्रति कितने सजग रहते हैं, यह बात किसे से छुपी नहीं है. वह भारत में सेलीब्रेट किए जाने वाले हर खास दिन पर अपने इंडियन फैंस के लिए कोई न कोई स्पेशल पोस्ट शेयर जरूर करते हैं. वैसे, आए दिन भी वह सोशल मीडिया पर भारत से जुड़ी कोई न कोई पोस्ट करते ही रहते हैं. उनके सोशल मीडिया पर भारतीय फिल्मों, गानों, खान-पान, पहनावा आदि से जुड़ी कई पोस्ट देखी जा सकती हैं. भारतीय फैंस भी उनके इन पोस्ट को खूब पसंद करते हैं. आज गणेश चतुर्थी (Ganesha Chaturthi) पर भी वॉर्नर ने इसी तरह एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है.

गणेश चतुर्थी के मौके पर वॉर्नर ने एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह गणपति बप्पा के सामने हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं भी दी हैं. वॉर्नर ने लिखा है, ‘वहां (भारत) मौजूद मेरे सारे दोस्तों को हैप्पी गणेश चतुर्थी, आपको ढेर सारी खुशियां मिलें, इसके लिए शुभकामनाएं.’

वॉर्नर की इस पोस्ट को अभी कुछ ही घंटे हुए हैं लेकिन इस पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. इसे 13 लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक्स कर चुके हैं और इस पर 30 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं. फैंस भी उन्हें रिप्लाई में ‘हैप्पी गणेश चतुर्थी’ कह रहे हैं.


भारत में बड़े लोकप्रिय हैं वॉर्नर
डेविड वॉर्नर भारत में काफी पसंद किए जाते हैं. IPL में दमदार प्रदर्शन तो इसका एक कारण है ही लेकिन साथ ही सोशल मीडिया भी एक बड़ा कारण है. वॉर्नर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के बीच बड़े लोकप्रिय हैं. कुछ दिनों पहले वॉर्नर ने भारत के स्वतंत्रता दिवस को लेकर भी पोस्ट किया था. ज्यादातर वह भारतीय फिल्मों के डायलॉग या डांस स्टेप में एक्टर की जगह अपना चेहरा मॉर्फ करके पोस्ट करते हैं. उनकी इस तरह की पोस्ट काफी पसंद की जाती है.

यह भी पढ़ें…

IPL: अपनी पसंद का कैमरा एंगल चुन पाएंगे दर्शक, दोस्तों के साथ ऐसे कनेक्ट होकर ले सकेंगे लाइव मैच का मजा

Asia Cup 2022: हांगकांग से है टीम इंडिया का अगला मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: