CM अशोक गहलोत के गढ़ में सचिन पायलट ने मारी सेंध! समर्थक ने पोस्टर में लिखा ‘नए युग की शुरुआत’


Rajasthan News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शहर में सचिन पायलट के समर्थन में लगे पोस्टर के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला है. राजस्थान में अगले मुख्यमंत्री को लेकर चल रही खींचतान अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर पहुंच गई है. सीएम गहलोत के गृह नगर जोधपुर शहर में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर पोस्टर वार शुरू हो चुका है. शहर के चौराहों पर पूर्व पार्षद ने सचिन पायलट के समर्थन में पोस्टर और होर्डिंग्स लगाए हैं. चौराहों पर लगे होर्डिंग में लिखा है. “सत्यमेव जयते वहीं नीचे लिखा है नए युग की शुरुआत”

कुर्सी को लेकर खीचतांन जारी
दरसअल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एआईसीसी में राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव लड़ने के बाद प्रदेश में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इसको लेकर खींचतान शुरू हो चुकी है. दिल्ली से लेकर जयपुर तक सीएम अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट दौरे पर दौरे किए जा रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जहां अपना पसंदीदा सीएम बनाने को लेकर लॉबिंग कर रहे है. वहीं सचिन पायलट के समर्थक पायलट को सीएम बनाने के लिए माहौल बना रहे हैं.

Rajasthan Politics: राजस्थान में सीएम कौन? विधायकों की बैठक में आज हो सकता है फैसला, मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन पहुंचेंगे जयपुर

सचिन पायलट के समर्थन में लगे पोस्टर
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शहर में सचिन पायलट के समर्थन में लगे पोस्टर के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला है. एक ओर जहां सचिन पायलट के समर्थन में उनके समर्थक नए युग की शुरुआत को लेकर मुहिम चला रहे हैं तो वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थक भी गहलोत के गांधीवादी और विकास कार्यों को लेकर सोशल मीडिया में मुहिम चलाए हुए हैं. दरअसल, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष पद के चुनाव के बीच राजस्थान में अशोक गहलोत की जगह नए मुख्यमंत्री के नाम पर फैसले के लिए जयपुर में सीएम आवास पर रविवार शाम 7 बजे कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक के लिए राज्यसभा सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रभारी महासचिव अजय माकन को पर्यवेक्षक बनाया गया है और वह भी जयपुर (Jaipur) में ही रहेंगे.

Rajasthan: विधायक बाबूलाल नागर ने अशोक गहलोत को बताया जादूगर, राजस्थान में सीएम बदलने पर क्या बोले?



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: