Bulandshahr: लूट के बाद सराफा व्यापारी को मारी गोली, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस


Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के धमेड़ा अड्डा चौराहे पर सरे आम बाइक सवार लुटेरों ने सराफा व्यापारी को लूट के बाद गोली मार दी है. लुटेरों ने सर्राफा व्यापारी को सराफा की दुकान में घुसकर गोलियां मारी है. सरे बाजार में गोली कांड के बाद अफरा-तफरी का माहौल है तो वहीं गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा बुलंदशहर गूंज उठा है. घायल सर्राफा व्यापारी को जिला अस्पताल में पुलिस ने भर्ती करा दिया है जहां व्यापारी की हालत नाजुक बनी हुई है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी श्लोक कुमार भी पुलिस के साथ जांच पड़ताल में जुट गए हैं. वहीं स्थानीय पुलिस सीसीटीवी खोजने का प्रयास कर रही है. बाइक सवार हथियारबंद लुटेरे घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. पुलिस लुटेरों को खोजने का प्रयास कर रही है. सरे बाजार गोली मारकर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. पुलिस ने शहर के प्रमुख रास्तों पर नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी है. स्थानीय पुलिस जल्द घटना का खुलासा करने का दावा कर रही है.

एसएसपी ने बताया
एसएसपी श्लोक कुमार सिंह का कहना है कि ज्वेलरी शॉप में घुसकर बाइक सवार लुटेरों ने गोली मार दी है. गोली लगने से ज्वेलर्स घायल हो गया है. फिलहाल ज्वेलर्स का उपचार चल रहा है. एसएसपी से आगे कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी खोजने का प्रयास कर रही है और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

पिछले महीने भी हुई थी घटना
वहीं पिछले महीने बुलंदशहर में थाना खुर्जा नगर कोतवाली इलाके से सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान एक व्यापारी को कर अगवा किर लिया गया था. वहीं मशहूर हार्डवेयर व्यापारी राजकुमार रसवंत को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया था. बता दें कि खुर्जा के गोयंका कॉलोन निवासी हार्डवेयर व्यापारी राजकुमार रसवंत उम्र 68 वर्ष मॉर्निंग वॉकके लिए निकले थे. उसी दौरान घात लगाकर बैठे कार सवार बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया था. 

ये भी पढ़ें: UP Politics: यूपी और बिहार में बढ़ी सियासी हलचल, दिल्ली में अचानक लालू प्रसाद यादव से मिले अखिलेश यादव



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: