Bhediya Teaser: रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का टीजर, खूंखार अवतार में नजर आए वरुण धवन


Varun-Kriti’s Bhediya Teaser Out: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का जब से विजुअल पोस्टर सामने आया है, फिल्म को देखने की उत्साह दर्शकों के बीच खासा बढ़ गई है. लंबे समय से फिल्म को लेकर बज़ बना हुआ है. ऐसे में लोगों की एक्साइटमेंट को दोगुना करने आ गया है फिल्म का टीजर. साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की डेट भी अनाउंस कर दी गई है.

बीते दिनों फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही लोग इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. अब ऑडियंस का इंतजार खत्म हो गया है. मेकर्स ने बताया कि इसका ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. वहीं भेड़िया का टीजर देखते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल टीजर में भेड़िया की कहानी एक डरावनी आवाज में रैप करके बताई गई है कि कैसे भेड़िया अपने पापी पेट के लिए इंसानों को अपना खाना बना लेता है.

हॉरर और दमदार VFX का है जबरदस्त कॉम्बिनेशन
घनघोर अंधेरा और दमदार रैप से शुरू होता यह टीजर आपके अंदर सिहरन पैदा कर देगा. एक मिनट के टीजर में एक जंगली रहस्य छुपा हुआ दिख रहा है. टीजर वीजियो में आप देख सकते हैं रात में जंगलों के बीच वरुण भागते हुए नजर आ रहे हैं. तो दूसरी तरफ गांव के कुछ लोग किसी जानवर को जलाते हुए नजर आ रहे हैं. आग में भेड़िया की आकृति बनी हुई नजर आ रही है. फिल्म में कृति सेनन भी अहम रोल में हैं, लेकिन टीजर में उनका न होना थोड़ा खलने जैसा है.


इस दिन रिलीज होगी फिल्म
टीजर देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि अब बॉलीवुड की कहानी केवल रोमांस तक सीमित नहीं रह गई है. फिल्में अब शानदार वीएफएक्स और स्टोरी लाइन के साथ बनाई जाती हैं. बता दें कि भेड़िया पहली भारतीय क्रिएचर कॉमेडी फिल्म है, जिसका ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंVikram Vedha: सिनेमाघरों में पहुंची ऋतिक-सैफ की फिल्म, रिव्यू करते हुए KRK ने एक ट्वीट से उड़ाई धज्जियां

Watch: मीका सिंह ने खरीदे प्राइवेट आइलैंड संग 7 बोट और 10 घोड़े, वीडियो देख यूजर ने कहा- ‘आइलैंड नहीं नाले जैसा..





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: